fbpx
Now Reading:
पत्नी ने सबंध बनाने से किया इंकार तो पति की हत्या, गुस्से में काटा प्राइवेट पार्ट
Full Article 2 minutes read

पत्नी ने सबंध बनाने से किया इंकार तो पति की हत्या, गुस्से में काटा प्राइवेट पार्ट

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां सम्बन्ध बनाने से इंकार करने पर पति ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी और बाद में अपने प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला. जिसके बाद घायलावस्था में आरोपी पति को गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपी अनवारुल हसन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

घटना सिद्धार्थनगर जिले के पथरा पुलिस स्‍टेशन के अंतर्गत ककरा पोखर गांव की है.जहां रहने वाला अनवारुल हसन गुजरात के सूरत में काम करता है और एक साल पहले ही उसकी मेहनाज से शादी हुई थी. घटना के दो दिन पहले ही वह सूरत से लौटा था.

इस घटना को लेकर अनवारुल ने बताया कि जब उसकी पत्‍नी ने बार -बार अनुरोध करने पर भी उसकी बात नहीं मानी तो उसे गुस्सा आ गया. जिसके चलते उसने गुस्से में पत्नी की हटाया कर दी और अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला.

वहीं जब शोर सुनकर पड़ोसियों ने खिड़की से झांका तो मेहनाज फर्श पर गिरी हुई थी और अनवारुल हसन खून से सना हुआ था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अनवारुल को हॉस्पिटल ले गई जहां से उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया.साथ ही मेहनाज के शव का पोस्‍टमॉर्टम कराया जा रहा है.

सिद्धार्थनगर के एसपी धरमवीर सिंह ने बताया है कि मेहनाज के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि अनवारुल दहेज के लिए उनकी बेटी को परेशान करता था.

1 comment

  • arunesh

    […] post पत्नी ने सबंध बन&#2366… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.