fbpx
Now Reading:
उत्तर प्रदेश पुलिसवाले ने सरदार ट्रक ड्राइवर की दाढ़ी खींची तो निकाल ली तलवार, गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश पुलिसवाले ने सरदार ट्रक ड्राइवर की दाढ़ी खींची तो निकाल ली तलवार, गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के शामली से पुलिसवालों की गुंडई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक पुलिसवाले ने एक सरदार ट्रक ड्राइवर की दाढ़ी खींच दी, जिससे ट्रक ड्राइवर भड़क गया और उसने तलवार खींच ली। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है की पुलिस ने दो सिख युवकों को रोक रखा है और उनकी आपस में बहस हो रही है। इसी बीच एक पुलिस वाले ने उनमे से एक की दाढ़ी खींच दी। बस इसी बात से सीख ट्रक ड्राइवर नाराज़ हो गया और उसने अपने ट्रक से तलवार बहार निकाल ली। अब इस घटना के बाद उल्टा पुलिसवालों ने दोनों सिख युवकों को हिरासत में ले लिया है।इस पूरी घटना को वहां से जा रहे किसी युवक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Related Post:  जीत के बाद पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे वायनाड वोटर्स को कहा धन्यवाद

जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक मामला उत्तर प्रदेश के शामली के मेरठ-करनाल हाईवे पर लाख गांव के नजदीक का है। जहां पर शामली पुलिस ने दो सिख युवकों के साथ मारपीट की और उनकी दाढ़ी को पकड़कर खींचा जिसके बाद एक युवक ने ट्रक से तलवार निकली और पुलिसकर्मियों पर तान दी।

ये पूरा विवाद हाइवे पर साइड देने को लेकर हुआ था। शामली फायर ब्रिगेड और पुलिस की गाड़ी हाइवे से गुज़र रही थी और बार बार हॉर्न बजाकर साइड मांग रही थी, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने साइड देने में वक़्त लगा दिया। जिसके बाद दरोगा जी तिलमिला उठे और ट्रक को ओवरटेक कर रुकवा लिया। जिसके बाद दरोगा के साथ में मौजूद एक पुलिसकर्मी ने ट्रक ड्राइवर साइड वाली खिड़की से अंदर बैठे ड्राइवर को मारना शुरू कर दिया और दोनों युवकों को ट्रक से नीचे उतार लिया।

Related Post:  गुजरात में दलित बच्चों को पहले कुत्तों के पिंजरे में डाला फिर करंट लगाया फिर बेरहमी से की पिटाई

इसी बीच उनमे से एक पुलिसवाले ने सिख युवक की दाढ़ी खींच ली तो नाराज़ ड्राइवर ने ट्रक से तलवार निकाल ली। इस सारे मामले को वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और थाने ले आई।

Input your search keywords and press Enter.