fbpx
Now Reading:
धौलपुर में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, खंडहर में मिली बच्ची

धौलपुर में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, खंडहर में मिली बच्ची

rape

देश में मासूम बच्चियों से दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं. लाख कोशिशों के बावजूद भी पुलिस प्रशासन यौन अपराध की बढ़ती घटनों पर लगाम लगाने में नाकाम है. ताजा मामला राजस्थान के धौलपुर जिले का है. जहां एक 6 साल की बच्ची को घर से अगवा कर दुष्कर्म किया गया है. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को रोता-बिलखता छोड़ कर फरार हो गए.

घटना धौलपुर के बसेड़ी के पास एक स्थित एक गांव का है . बताया जा रहा है कि बीते सोमवार रात 6 साल की मासूम घर के बाहर भाई-बहनों के साथ सो रही थी तभी वहां पहुंचे आरोपी ने उसे अगवा कर लिया और घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म किया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को वहीं छोड़ कर फरार हो गया. वहीं जब बच्ची घर वालों को नज़र नहीं आई तो उनके हाथ पावं फूल गए. फिर परिजनों के साथ मिलकर गांववालों ने बच्ची को खंडहर में से ढूढ़ निकला और उसे अस्पताल पहुंचाया. इस कवायद में तक़रीबन 14 घंटे का समय बीत चुका था.

वहीं दूसरी तरफ जब बसेड़ी सीएचसी में महिला चिकित्सक नहीं होने के चलते दो घंटे और बच्ची का मेडिकल नहीं हो सका. इसके बाद मेडिकल बाड़ी के राजकीय अस्पताल में कराया गया. इसके बाद बच्ची का इलाज शुरू हो सका.

परिजनों ने पुलिस में शिकायत दराज कराते हुए कहा है कि सोमवार रात बालिका अपने घर के बाहर सो रही थी. तभी रात करीब साढ़े 11 बजे अज्ञात व्यक्ति सोती हुई बच्ची को उठाकर घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर एक खंडहर में ले गया. वहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

बताया जा रहा है कि पीडिता के परिजन जब बच्ची को ढूढ़ने खंडहर में पहुंचे तो उसकी हालत देख कर सन्न रह गए. बच्ची के शरीर पर कोई भी कपड़ा मौजूद नहीं था. साथ ही वह लहूलुहान अवस्था में पड़ी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Input your search keywords and press Enter.