fbpx
Now Reading:
आजम खान ने लोकसभा में मांगी माफी, रमा देवी पर की थी विवादित टिप्पणी
Full Article 2 minutes read

आजम खान ने लोकसभा में मांगी माफी, रमा देवी पर की थी विवादित टिप्पणी

Azam Khan

लोकसभा में रमा देवी के खिलाफ विवादित टिपण्णी के बाद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने बीजेपी सांसद से लोकसभा में माफी मांग ली है. विवाद बढ़ता देख सदन की कार्यवाही शुरू होते ही आजम खान ने लोकसभा स्पीकर को संबोधित करते हुए कहा कि अगर उनके बयान से उन्हें तकलीफ पहुंची है तो वे माफी मांगते हैं.

इतना बोलने के बाद आजम खान बैठक गए. लेकिन बीजेपी के सांसद हंगामा करने लगे. बीजेपी के सांसदों ने आजम खान के हाव-भाव पर सवाल उठाए. इस दौरान सपा अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव ने उन्नाव रेप पीड़िता के हादसे का मामला उठा दिया और कहा कि बीजेपी को उसपर भी ध्यान देना चाहिए.

Related Post:  वित्त मंत्री सीतारमण का ऐलान : PNB, United Bank और Oriental Bank का होगा Merger

बीजेपी सांसदों ने अखिलेश यादव की टिप्पणी पर आपत्ति जताई. इसके बाद स्पीकर ओम बिड़ला ने आजम खान को दोबारा रमा देवी से माफी मांगने के लिए कहा. स्पीकर के निर्देश के बाद आजम खान ने एक बार फिर कहा कि रमा देवी उनकी बहन जैसी हैं, अगर उनके बयान से उन्हें तकलीफ हुई है तो वे माफी मांगते हैं. आजम खान ने कहा कि पूरा सदन उनके आचरण को जानता है.

आजम खान की माफी के बाद रमा देवी ने कहा कि उनके व्यवहार से देश को दुख पहुंचा है. रमा देवी ने कहा कि आजम खान की आदत सुधरनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आजम खान सदन के बाहर भी ऐसा बयान देते रहते हैं. इससे पहले समाजवादी पार्टी के सांसद अखिलेश यादव और आजम खान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे थे. ओम बिड़ला के कार्यालय में बीजेपी सांसद रमा देवी भी मौजूद थीं. बता दें कि 25 जुलाई को आजम खान ने सदन में रमा देवी पर विवादित टिप्पणी की थी.

Related Post:  ट्रिपल तलाक बिल पर ओवैसी का वार, मुस्लिम औरतों पर जुल्म कर रही है मोदी सरकार

25 जुलाई को लोकसभा में तीन तलाक पर बहस के दौरान बीजेपी सांसद रमा देवी सदन की अध्यक्षता कर रही थीं, इसी दौरान आजम खान ने विवादास्पद टिप्पणी की थी.

Input your search keywords and press Enter.