fbpx
Now Reading:
VIDEO: फिर विवादों में सपा विधायक नाहिद हसन गाडी का कागज़ मांगने पर अफसर से की गाली-गलौज, पहले भी विवादास्पद बयान दे चुके हैं
Full Article 2 minutes read

VIDEO: फिर विवादों में सपा विधायक नाहिद हसन गाडी का कागज़ मांगने पर अफसर से की गाली-गलौज, पहले भी विवादास्पद बयान दे चुके हैं

Karaana Sp Mla Nahid Hasan

उत्तर प्रदेश के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन एक बार फिर विवादों में है। इस बार कैराना विधयक का ज़िले के एसडीएम के बीच तीखी नोंकझोंक का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विधायक बेहद गुस्से में नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि विधायक की गाड़ी के कागजात मांगे जाने पर यह बहस हुई। इस दौरान विधायक नाहिद हसन काफी नाराज हो गए और उन्होंने गाली-गलौज भी की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और लोगों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। खबर के अनुसार, एसडीएम कैराना अमितपाल और सीओ राजेश तिवारी सोमवार को झिंझाना रोड पर जा रहे थे।

Related Post:  VIDEO: कैराना के सपा विधायक नाहिद हसनका भड़काऊ वीडियो, कहा BJP से जुड़े दुकानदारों का बहिष्कार करें

इसी दौरान एक कॉलोनी के पास खड़ी एक संदिग्ध नंबर वाली गाड़ी देखकर वह रुक गए। बताया जा रहा है कि गाड़ी के पास कैराना विधायक नाहिद हसन खड़े हुए थे। इसपर एसडीएम ने उस गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा। इसी बात को लेकर कैराना विधायक नाहिद हसन और एसडीएम अमितपाल के बीच तीखी बहस हो गई। नाहिद हसन ने एसडीएम पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया। वहीं एसडीएम गाड़ी के कागज दिखाने की मांग करते रहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा देखा जा रहा है।

Related Post:  VIDEO: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल का रैप हुआ हिट ,'हेल्मेट नहीं लगाया तो आपका टाइम आएगा...'

वहीं इस पूरे मसले पर एसडीएम अमितपाल का कहना है कि उन्होंने विधायक के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया। सीओ ने गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा था। पूरे मामले की वीडियो एसपी शामली के पास है, जो कि इस मामले की जांच करा रहे हैं।

वहीं इस मसले पर मंगलवार को विधायक नाहिद हसन की माता और कैराना की पूर्व सांसद तबस्सुम हसन, अधिवक्ता और कुछ समर्थकों के साथ एसपी अजय कुमार से मिलीं और गाड़ी के कागजात सौंप दिए। तबस्सुम हसन का आरोप है कि विधायक के प्रोटोकॉल की गरिमा का ध्यान नहीं रखा गया। तबस्सुम हसन का आरोप है कि बहस की शुरुआत एसडीएम ने की थी। इसके बाद ये लोग डीएम अखिलेश सिंह से भी मिले और घटना की शिकायत की।

Related Post:  VIDEO: बारिश में साइकिल लेकर निकले सलमान खान, यूजर्स बोले- चालान से बच गये भाई!
Input your search keywords and press Enter.