fbpx
Now Reading:
श्रीलंकाई गेंदबाज का अजीबोगरीब एक्शन Viral,वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान
Full Article 2 minutes read

श्रीलंकाई गेंदबाज का अजीबोगरीब एक्शन Viral,वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

kevin koththigoda

श्रीलंका ने वर्ल्ड क्रिकेट को कई बेहतरीन खिलाड़ी दिए हैं. श्रीलंकाई बल्लेबाजों के साथ ही गेंदबाजों ने भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. स्पिन के जादूगर मुथैया मुरलीधरन और चमिंडा वास को आखिर कौन नहीं जनता. तो वहीं लसिथ मलिंगा भी अलग तरह की गेंदबाजी एक्शन के लिए मशहूर हैं. अब इस लिस्ट में एक और नए गेंदबाज का  केविन कोथिगोडा नाम जुड़ गया है.

गॉल के रहने वाले केविन के कोच धमिका सुदर्शन ने उनकी बॉलिंग एक्शन की तुलना दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्पिनर पॉल एडम्स से की है. केविन इन दिनों अबु धाबी टी-10 लीग में बंगला टाइगर्स के लिए खेल रहे हैं. उनकी हैरान करने वाली गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

हालांकि केविन ने कहा है कि उन्होंने कभी भी एडम्स को गेंदबाजी करते नहीं देखा और उनके बॉलिंग एक्शन पर तभी नजर डाली, जब उनसे तुलना की गई थी.

केविन ने बताया कि शुरू से ही मैं इस तरह की गेंदबाजी करता रहा हूं. मैंने श्रीलंका में अंडर-13, 15, 17 और 19 क्रिकेट खेलते हुए अपने एक्शन में कोई बदलाव नहीं किया. नेविन ने कहा, ‘शुरुआती दिनों में मैं अपने पिता के साथ टेनिस गेंद से खेला करता था. और वहीं से मैंने इस बॉलिंग एक्शन को अपना लिया.

Input your search keywords and press Enter.