fbpx
Now Reading:
सनी देओल ने रोड शो में किया ‘भगवान शिव’ का अपमान, कांग्रेस ने किया विरोध

सनी देओल ने रोड शो में किया ‘भगवान शिव’ का अपमान, कांग्रेस ने किया विरोध

सनी देओल भगवान शिव अपमान

गुरदासपुर: हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए सनी देओल एक नई मुश्किल में फंस गए हैं उनपर भगवान शिव का अपमान करने का आरोप लगा है. BJP की तरफ से गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार सनी देओल से अनजाने में हुई एक भूल उनपर पर भारी पड़ गई है. कांग्रेस ने इसे हिंदू धर्म से जोड़ते हुए चुनावी मुद्दा बना दिया है और पुलिस से उनकी शिकायत की है.

शिव के अपमान पर कांग्रेस की शिकायत
शुक्रवार को सनी देओल जिस ट्रक के ऊपर बैठकर वोट मांग रहे थे, वहां उनके पैरों के नीचे शिवजी की तस्वीर थी. सनी देओल कई घंटे तक ऐसे ही प्रचार करते रहे. कांग्रेस ने इसे हिंदू धर्म से जोड़ते हुए चुनावी मुद्दा बना दिया है. बीती रात गुरदासपुर में कांग्रेस के पूर्व विधायक अश्वनी सेखड़ी ने समर्थकों के साथ बटाला थाने का घेराव किया, इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई और सनी देओल का पुतला भी फूंका गया.

Related Post:  दिल्ली के बेख़ौफ़ अपराधी - मंडी हाउस के पास बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता की पत्नी की कार से सामान लूट भागे अपराधी

पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी उम्मीदवार हैं सनी देओल
वहीं इस मामले में गुरदासपुर पुलिस ने 48 घंटे में आरोपों की जांच की बात कही है. बता दें कि सनी देओल हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे. जिसके बाद पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में जांच में क्या निकल कर सामने आता है ?

Input your search keywords and press Enter.