fbpx
Now Reading:
गुरदासपुर में हाथ में हैंडपंप लेकर गली गली घूम रहे हैं सनी देओल, फैंस ने पूछा सिर्फ उखाड़ेंगे या लगवाएंगे भी
Full Article 2 minutes read

गुरदासपुर में हाथ में हैंडपंप लेकर गली गली घूम रहे हैं सनी देओल, फैंस ने पूछा सिर्फ उखाड़ेंगे या लगवाएंगे भी

सनी देओल गुरदासपुर हैंडपंप

गुरदासपुर: सनी देओल अपनी फिल्म ‘गदर-एक प्रेमकथा’ में हैंडपंप हाथों में लिए दिखे थे. फिल्म तो सुपरहिट साबित हुई ही थी साथ ही सनी देओल का ये हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन भी खूब पॉपुलर हुआ. अब जब सनी चुनावी मैदान में हैं तो वो हर अंदाज में मतदाताओं और फैंस को लुभाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.हाल ही में एक सभा में पहुंचे सनी देओल हाथों में एक डमी (नकली) हैंडपंप लिए नजर आए. इस दौरान उनके भाई बॉबी देओल भी स्टेज पर नजर आए.

Related Post:  महिला से दुष्कर्म कर बीजेपी नेता ने बनाया वीडियो, हुआ गिरफ्तार

इसके साथ ही गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अभिनेता सनी देओल ने प्रचार अभियान शुरू करने से पहले यहां गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में मत्था टेका. भाजपा नेता कमल शर्मा के साथ देओल ने गुरुद्वारा डेरा बाबा नानक में मत्था टेका और यहां ‘दर्शन स्थल’ पर लगे दूरबीन के जरिए पाकिस्तान के नरोवाल जिले में गुरुद्वारा करतारपुर साहिब की झलक देखी. करतारपुर साहिब डेरा बाबा नानक तीर्थ से लगभग चार किलोमीटर की दूरी पर रावी नदी के पार पाकिस्तान के नरोवाल जिले में स्थित है.

Related Post:  गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान, झारखंड को बताया मॉब लिंचिंग और हिंसा की फैक्ट्री

भारत और पाकिस्तान दोनों ऐतिहासिक गुरुद्वारा दरबार साहिब में श्रद्धालुओं के जाने के लिए करतारपुर कोरिडोर बनाने पर सहमत हुये हैं. यह गुरुद्वारा सिख धर्म के संस्थापक गुरू नानक देव का अंतिम विश्राम स्थल था.

सनी देओल गुरदासपुर में कलानौर में प्राचीन शिव मंदिर में भी पूजा अर्चना करने गये. इस बीच, कांग्रेस प्रत्याशी और वर्तमान सांसद सुनील जाखड़ ने बृहस्पतिवार को ट्वीट कर देओल को गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र के संबंधित मुद्दों पर बहस करने की चुनौती दी है.

Related Post:  पंजाब में दीवारों पर लगे सिद्धू के पोस्टर, 'आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं', देखें तस्वीरें
Input your search keywords and press Enter.