fbpx
Now Reading:
केकेआर की लगातार पांचवीं हार, हैदराबाद ने 9 विकेट से रौंदा

केकेआर की लगातार पांचवीं हार, हैदराबाद ने 9 विकेट से रौंदा

डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयर्स्‍टो की दमदार पारियों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के 38वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी है. हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम पर खेले गए आज के मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 159 रन बनाए. जिसे सनराइजर्स हैदराबाद  ने 5 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया. 

आज खेले गए मुकाबले में पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइटराइडर्स को सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन और सुनील नरेन ने बेहतरीन शुरुआत दी. तो वहीं बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने नरेन को बोल्‍ड करके कोलकाता नाइटराइडर्स  की उम्मीदों को तगड़ा झटका दिया. उन्होंने 25 रन बनाये.  जिसके बाद अगले ही ओवर में खलील अहमद ने 3 रनों के निजी स्कोर पर शुभमन गिल को चलता किया. शुभमन गिल के बाद बल्लेबाजी करने उतरे नितीश राणा के साथ लिन ने तीसरे विकेट के लिए 15 रन जोड़े. लेकिन नितीश  राणा भुवनेश्‍वर कुमार की अतरिक्त उछाल लेती गेंद को ठीक से खेल नहीं पाए बल्‍ले का किनारा लेकर विकेटकीपर बेयर्स्‍टो के हाथों में समा गई. नितीश राणा ने 11 रनों की पारी खेली. जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक भी कुछ खास नहीं कर पाए और रन आउट होकर वापस लौट गए. 

दिनेश कार्तिक के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे रिंकू सिंह ने लिन के साथ 51 रनों की साझेदारी करते हुए टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया. अच्छी लय में नज़र आ रहे रिंकू संदीप शर्मा का शिकार बनें. उन्होंने रिंकू को राशिद खान के हाथों कैच आउट कराकर खतरनाक होती साझेदारी को तोडा. लेकिन दूसरी तरफ लिन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्‍होंने 47 गेंदों में चार चौके और एक छक्‍के की मदद से 51 रन की पारी खेली. लिन खलील अहमद का शिकार बनें. जबकि अंतिम ओवर में राशिद खान ने पीयूष चावला को चार रनों के निजी स्कोर पर चलता किया. सनराइजर्स हैदराबाद  की तरफ से खलील अहमद ने  सबसे ज्यादा तीन, भुवनेश्‍वर कुमार ने दो जबकि संदीप शर्मा और राशिद खान ने एक-एक विकेट झटके. 

वहीं 160 रनों के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की. डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयर्स्‍टो ने पावरप्‍ले का भरपूर फायदा उठाते हुए बड़े शॉट्स खेले. डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयर्स्‍टो ने  6 ओवर में 72 रन जोड़ डाले. हालाकिं बेयर्स्‍टो को इस दौरान तीन जीवनदान भी मिले. जिसका उन्होंने भरपूर लाभ उठाया और टीम को जीत दिला दी. जॉनी बेयर्स्‍टो ने 43 गेंदों में 7 चौके और  4 छक्‍के की मदद से नाबाद 80  रनों की शानदार  पारी खेली. तो वहीं डेविड वॉर्नर ने 38 गेंदों में तीन चौके और पांच छक्‍के की मदद से 67 रन बनाए.

Input your search keywords and press Enter.