fbpx
Now Reading:
सुप्रिया सुले ने बदला WhatsApp स्टेटस, लिखा- लोगों की सेवा के लिए नई टीम बनाएंगे
Full Article 2 minutes read

सुप्रिया सुले ने बदला WhatsApp स्टेटस, लिखा- लोगों की सेवा के लिए नई टीम बनाएंगे

Supriya Sule

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार के शपथ लेते ही सूबे की राजनीति में  उथल पुथल मच गई. मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा, जहां आज सुनवाई भी हुई. लेकिन इस बीच NCP प्रमुख शरद पवार की बेटी और कद्दावर नेता सुप्रिया सुले ने एक बार फिर अपना व्हाट्सएप स्टेटस बदल दिया है. अपने नए स्टेटस में उन्होंने लिखा है, लोगों की सेवा के लिए नई टीम बनाएंगे.

वहीं इससे पहले शनिवार को सुप्रिया सुले ने अपने  व्हाट्सएप स्टेटस में लिखा था, ‘’पार्टी और परिवार टूट गए हैं. जिंदगी में किसपर विश्वास करें. आप अपनी जिंदगी में किस पर भरोसा करते हैं. मैंने अपनी जिंदगी में पहले कभी इतना ठगा महसूस नहीं किया. उनका बचाव किया, (अजित पवार) उन्हें प्यार दिया. देखिए मुझे बदले में क्या मिला है.” इसके साथ ही सुप्रिया सुले का शिवसेना सांसद अरविंद सावंत के साथ एक फोटो भी वायरल हो रहा है.

इन सब के बीच शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने वाले NCP विधायकों को शरद पवार ने चेतावनी दी है. दरअसल पवार ने अपने विधायकों से कहा कि अगर आपको बीजेपी के साथ जाना है तो जाइए. लेकिन पार्टी छोड़कर बीजेपी में जाने का नतीजा आपने इस चुनाव में देखा ही होगा. उसके बाद दल बदल कानून के तहत आप लोगों पर कार्रवाई की जाएगी और आप सीएम पद के मतदान में भाग नहीं ले पाएगें. उसके बाद अगर मध्यावधि चुनाव होता है तो हम तीनों पार्टिया शिवसेना,NCP, कांग्रेस मिल कर लड़ेंगी और बीजेपी का राज्य से पत्ता साफ हो जाएगा. तो आप लोग देख लीजिए कि आप लोगों को किस तरफ रहना है. जनता इस तरह की राजनीति को स्वीकार नहीं करती. फैसला आपको लेना है.

गौरतलब है कि शरद पवार का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब NCP के कई विधायक अजित पवार के साथ मिलकर बीजेपी को समर्थन देने का प्लान कर रहे हैं. राज्य में अजित पवार को उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई है.

Input your search keywords and press Enter.