fbpx
Now Reading:
चिन्मयानंद मामलाः सील हुआ लड़की के हॉस्टल का कमरा, दिल्ली में मिली आखिरी लोकेशन
Full Article 3 minutes read

चिन्मयानंद मामलाः सील हुआ लड़की के हॉस्टल का कमरा, दिल्ली में मिली आखिरी लोकेशन

on-minister-swami-FIR

पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर दर्ज अपहरण के मामले में कथित पीड़ित लड़की के हॉस्टल का कमरा पुलिस ने सील कर दिया है. शहर कोतवाल प्रवेश सिंह ने गुरुवार को बताया कि स्वामी शुकदेवानंद विधि महाविद्यालय परिसर में बने हॉस्टल में में रहती थी, जिसे बुधवार देर शाम सील कर दिया गया ताकि सुबूतों के साथ छेड़छाड़ न की जा सके. साथ ही किसी भी बाहरी व्यक्ति के हॉस्टल में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.

सिंह ने बताया कि महाविद्यालय से एल एल एम कर रही छात्रा ने 24 जून को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री पर कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया और अपनी एवं अपने परिवार की जान को खतरा बताया था.उन्होंने बताया कि इसके बाद चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था.

वहीं, महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर संजय बरनवाल ने बताया कि पांच अगस्त से कालेज में शिक्षण कार्य शुरू हो गया था लेकिन लड़की एक भी दिन कॉलेज नहीं आयी और वह पढ़ाई के बाद अंशकालिक तौर पर कॉलेज की लाइब्रेरी में भी काम करती थी.इससे पहले, 23 अगस्त को लड़की की लोकेशन दिल्ली में मिली थी.

बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र ने बुधवार को बताया था कि चिन्मयानंद पर जिस लड़की के अपहरण का आरोप है, उसकी आखिरी लोकेशन पिछली 23 अगस्त को दिल्ली के द्वारका इलाके में स्थित एक होटल में मिली थी. उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम के वहां पहुंचने से पहले ही लड़की वहां से जा चुकी थी. सीसीटीवी फुटेज में लड़की के साथ एक लड़का भी दिखाई दिया है.

लड़की के पिता के मुताबिक 23 अगस्त को वीडियो वायरल होने के बाद पता लगाने पर छात्रावास में लड़की के कमरे में ताला लगा पाया गया था. उसके बाद 24 अगस्त को दिल्ली के एक अंजान मोबाइल नंबर से उनकी बेटी का फोन आया जिसमें उसने बताया कि वह ठीक है. उसके बाद उसने कॉल काट दी.

उसके बाद जब उसकी मां ने खुद उस नम्बर पर फोन किया तो दिल्ली के एक होटल के कर्मचारी ने उठाया और बताया कि एक लड़की सफेद कार से आई थी और उसने मोबाइल का रीचार्ज खत्म होने की बात कहकर उसके फोन से बात की थी.

Input your search keywords and press Enter.