fbpx
Now Reading:
स्वरा भास्कर ने जम्मू-कश्मीर-लद्दाख को दिखाया ब्लैक, सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग
Full Article 2 minutes read

स्वरा भास्कर ने जम्मू-कश्मीर-लद्दाख को दिखाया ब्लैक, सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को उनके एक ट्वीट की वजह से एक बार फिर ट्रोल होना पड़ रहा है. दरअसल, स्वरा का ये ट्वीट जम्मू कश्मीर और उनकी ईद को लेकर है. स्वरा ने ये ट्वीट कश्मीर के हालात पर दिल्ली में हो रहे एक प्रोटेस्ट को समर्थन देने के लिए लिखा.

स्वरा ने ट्वीट में लिखा, “इस त्योहार पर किसी को भी अकेला और पागल महसूस करने की जरूरत नहीं है. दिल्लीवालों इन कश्मीरी स्टूडेंट्स के प्रति थोड़ी मोहब्बत दिखाओ. थोड़ा खाना लेकर आइए और ज्वॉइन कीजिए.”

Related Post:  यूपी: कश्मीरी लड़कियों पर अश्लील टिप्पणी करने वाले BJP MLA पर महिला आयोग सख्त, किया जवाब तलब

स्वरा ने सोमवार दोपहर 1.30pm बजे सभी को दिल्ली के जंतर मंतर पर पहुंचकर प्रोटेस्ट करने की अपील की. स्वरा ने ट्वीट के साथ प्रोटेस्ट की जानकारी वाला एक पोस्टर भी साझा किया. इसमें कश्मीर का नक्शा काले रंग का है. तस्वीर के साथ लिखा है. “ईद घरों से दूर. कश्मीर में कम्युनिकेशन ब्लैकआउट है तो चलो हमारे साथ सेलिब्रेट करो. जम्मू-कश्मीर के लोगों द्वारा आयोजन किया जा रहा है. अपना लंचबॉक्स साथ में लेकर आइए.”

स्वरा का ये ट्वीट तमाम लोगों को पसंद नहीं आया. लोगों ने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, “बीबीसी वालों ने बोला क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या यही स्टूडेंट्स 2 साल पहले क्रिकेट मैच में पाकिस्तान से भारत की हार को सेलिब्रेट नहीं कर रहे थे? तो उन्हें एक लात मारिए. एंटी नेशनल्स को लात पड़नी चाहिए. यदि ये वाकई भारतीय हैं तो उन्हें इतना मिलेगा जितना हमारी क्षमता के बाहर है.”

Related Post:  अनुच्छेद 370 के ख़त्म करने के एलान के साथ शेयर बाजार में गिरावट, 575 अंक लुढ़का सेंसेक्स, निफ्टी भी 180 अंक टूटा

एक यूजर ने स्वरा के ब्लैक कश्मीर की तस्वीर शेयर करने पर विरोध जताया और लिखा, “जो करना है करो, लेकिन कश्मीर में अंधेरा मत दिखाओ. अभी तो वहां सुबह हुई है और तिरंगा खिला है.”

Input your search keywords and press Enter.