fbpx
Now Reading:
स्वाति सिंह को CM योगी ने किया तलब, CO को दी थी धमकी, ऑडियो हुआ था वायरल
Full Article 2 minutes read

स्वाति सिंह को CM योगी ने किया तलब, CO को दी थी धमकी, ऑडियो हुआ था वायरल

लखनऊ कैंट के सीओ को धमकी देने के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को तलब किया है. सीओ को धमकाने के मामले में सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को 5 कालिदास पर बुलाया है. साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने डीजीपी से पूरे मामले की रिपोर्ट भी मांगी है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह लखनऊ कैंट की सीओ डॉ. बीनू सिंह को धमकाती हुई सुनाई दे रही हैं. ऑडियो वायरल होने पर सीएम योगी ने स्वाति सिंह को फटकार लगाई, साथ ही मंत्री के व्यवहार पर नाराजगी भी जताई.

वायरल ऑडियो में स्वाति सिंह, सीओ पर एक महशूर बिल्डर के खिलाफ एफआईआर की जांच की वजह से गुस्से में थीं. ऑडियो में स्वाति सिंह मामले की बात आगे तक नहीं जाने और बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का दबाब बना रही है.

ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑडियो में मंत्री स्वाति सिंह सीओ से यह भी कहती सुनाई दे रही हैं कि यहां काम करना है तो एक दिन बैठ लीजिए. स्वाति सिंह, सीओ को बिल्डर के खिलाफ एफआईआर खत्म करने को कर रही हैं, उसके बाद  कह रही हैं कि एक दिन आकर बैठ लीजिएगा, अगर यहां काम करना है.

Input your search keywords and press Enter.