fbpx
Now Reading:
बहादुरी की मिसाल: घर में घुसे लुटेरे, बुजुर्ग दंपति ने कुर्सी-स्टूल से दौड़ा-दौड़ाकर मारा
Full Article 2 minutes read

बहादुरी की मिसाल: घर में घुसे लुटेरे, बुजुर्ग दंपति ने कुर्सी-स्टूल से दौड़ा-दौड़ाकर मारा

तमिलनाडु में एक बुजुर्ग दंपत्ति ने सहास की नई मिसाल पेश की है। दरअसल, यहां एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर में चोर घुस गए.  ये घटना तमिलनाडु के तिरुनेलवेली की है, इस पूरी घटना का वीडियो भी सामना आया है. बुजुर्ग पुरुष अपने घर के आंगन में बैठा हुआ कुछ काम कर रहा था.

वहीं उसकी पत्नी घर के अंदर काम कर रही थी. इतने में ही पीछे से आकर चोर बुजुर्ग का गला दबा लेते है. हालांकि पुरुष हार नहीं मानता। वह उन चोरों का डटकर सामना करता है. इतने में ही उसती पत्नी अंदर से निकलकर आती है और उन चोरों पर चप्पलों से हमला करने लगती है.

दरअसल, लुटेरों से लड़ते हुए बुजुर्ग दंपति का वीडियो उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी विजुअल में साफ देखा जा सकता है कि 70 साल के शानमुगवेल दक्षिणी तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में अपने फार्महाउस के बरामदे में बैठे है. तभी अचानक एक नकाबपोश व्यक्ति उनके पीछे से आता है और उनके गले को एक कपड़े से दबाने की कोशिश करता है. खुद को छुड़ाने की कोशिश करते हुए शनमुगवेल काफी जोड़ लगाते हैं. तभी वहां दूसरा लुटेरा भी आ जाता है. दोनों शनमुगवेल के साथ मार-पीट करने लगते हैं.

इसी दौरान शनमुगवेल की पत्नी भी शोर सुनकर वहां आती है और फिर दोनों मिलकर लुटेरों से लोहा लेते हैं. पत्नी जहां चप्पल से हमला करती हुई दिखी तो वहीं खुद शानमुगवेल कुर्सी से लगातार लुटेरों पर हमला करते रहे. अंत में दोनों की हिम्मत के आगे लुटेरों को भागने पर मजबूर होना पड़ता है.

 

बाद में इस मामले में शिकायत दर्ज की गई. जांचकर्ताओं ने कहा कि दंपति अकेले रहते थे और यह घटना रविवार रात करीब 9 बजे हुई. इस मामले की जांच चल रही है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Input your search keywords and press Enter.