fbpx
Now Reading:
#Me Too मामले में नाना पाटेकर को बड़ी राहत, आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं

#Me Too मामले में नाना पाटेकर को बड़ी राहत, आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता मी टू कैंपेन के तहत नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद यह मामला कई दिनों तक सुर्खियों में बना रहा. लेकिन इस मामले में अब नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिली है. तनुश्री दत्ता छेड़छाड़ मामले में मुंबई पुलिस ने अंधेरी कोर्ट में “बी” समरी फाईल की. “बी” समरी का मतलब आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं, तनुश्री दत्ता ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में पिछले साल मामला दर्ज कराया था.

Related Post:  Tanushree Dutta EXCLUSIVE : मुंबई पुलिस नाना पाटेकर को बचाने के लिए कर रही थी जांच

मुंबई पुलिस के अनुसार नाना पाटेकर के खिलाफ कोई भी ठोस सबूत अभी तक पीड़ित की तरफ से पेश नहीं किए गए हैं.

मीटू कैम्पेन में आरोप लगाने के बाद तनुश्री दत्ता ने बकायदा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई और मामला कोर्ट में भी पहुंचा. आपको बता दें कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान तनुश्री दत्ता ने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. यह वाकया कई वर्ष पुराना है.

Related Post:  विकास बहल को यौन उत्पीड़न मामले में क्लीन चिट,  ‘सुपर 30’ के निर्देशक के रूप में मिलेगा तोहफा 

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. सितंबर 2018 को मीडिया के सामने आते हुए तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने केस में मी टू कैंपेन के तहत नाना पाटेकर पर यह आरोप लगाए थे.

जिसके बाद तनुश्री दत्ता ने पुलिस स्टेशन में भी मामला दर्ज कराया और वह कोर्ट पहुंची अब जाकर इस पूरे मामले में नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिली है आपको बता दें कि नाना पाटेकर ने पहले ही तनुश्री दत्ता पर झूठा होने का आरोप लगाया था. #Me Too मूवमेंट को बड़ा झटका लगा है. पहले ही मामले की तफ़तीश पूरी नहीं कर पाई मुम्बई पुलिस, नाना पाटेकर हो जाएँगे आरोप से बरी.

Related Post:  सैक्रेड गेम अभिनेत्री एल्नाज नोरौजी को अमेरिका एयरपोर्ट पर लगी रोक, ईरानी कनेक्शन
Input your search keywords and press Enter.