fbpx
Now Reading:
Video : छात्रा को अश्लील मैसेज करने पर शिक्षक की हुई पिटाई, परिजनों ने नंगा कर शहर में घुमाया
Full Article 2 minutes read

Video : छात्रा को अश्लील मैसेज करने पर शिक्षक की हुई पिटाई, परिजनों ने नंगा कर शहर में घुमाया

offensive-message-was-sent-to-the-girl-student

महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी पुणे में छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले शिक्षक की पिटाई का मामला सामने आया है. घटना लोनावला के खोपोली  के जनता महाविद्यालय की है. जहां एक शिक्षक पर छात्रा संग अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की और उसे नंगा करके शहर में घुमाया.  इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी सुरेश देवमुंडे खोपोली के जनता महाविद्यालय में शिक्षक के रूप में कार्यरत है. वह एक छात्रा को पिछले कई दिनों से आपत्तिजनक मैसेज भेज रहा था. छात्रा ने गुरुवार को वह मैसेज अपने परिजनों को दिखाया, जिसके बाद नाराज परिजन स्कूल पहुंचे और टीचर को क्लासरूम से निकाल कर जमकर पीटा, यही नहीं उसके कपड़े उतार पूरे स्कूल और बाजार में घुमाया गया. शिक्षक की पिटाई करने वालों में मनसे के भी कुछ कार्यकर्ता शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि पेशे से शिक्षक सुरेश देव मुंडे के लगातार मसेजेस से तंग आकर जब छात्रा ने अपने घरवालों को बताया तो वे मनसे कुछ कार्यकर्ता शिक्षक से मामले की सच्चाई जानने के लिए पहुंचे.जहां मनसे कार्यकर्ताओं ने शिक्षक की जमकर पिटाई करना शुरू कर दी. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने शिक्षक के कपड़े उतार कर उसे नंगा घुमाया और  पुलिस स्टेशन ले गए. जहां पुलिस ने शिक्षक को अपनी हिरासत में ले लिया.

Input your search keywords and press Enter.