fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र : पिस्तौल के साथ टिक टॉक वीडियो बना रह था युवक और अचानक दब गया ट्रिगर, एक की मौत

महाराष्ट्र : पिस्तौल के साथ टिक टॉक वीडियो बना रह था युवक और अचानक दब गया ट्रिगर, एक की मौत

सोशल मीडिया टिक टॉक पर अतरंगी वीडियो बनाने के चक्कर में अब तक कई हादसों और मौतों कि खबर सामने आ चुकी है। अब इस सनक की चपेट में आकर महाराष्ट्र के शिरडी में भी एक युवक ने अपनी जान गँवा दी है। टिक टॉक वीडियो बनाने के दौरान गोली चलने से एक नाबालिग की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, हादसे में प्रतीक वाडेकर (17) की मौत हुई है। प्रतीक अपने परिवार और रिश्तेदार के साथ एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार कार्यक्रम के लिए शिरडी आए थे। वे एक होटल में रूके थे और कमरे में प्रतीक, सन्नी पवार, नितिन वाडेकर और 11 वर्षीय एक अन्य ने पिस्तौल लेकर टिकटॉक पर शेयर करने के लिए वीडियो बनाना शुरु कर दिया। वीडियो बनाने के चक्कर में अचानक पिस्तौल का ट्रिगर दब गया और गोली प्रतीक वाडेकर को जा लगी।

मामले की जांच कर रहे शिरडी पुलिस थाने के निरीक्षक अनिल काटके ने बताया कि पिस्तौल प्रतीक का ही एक रिश्तेदार लेकर आया था। सन्नी और नितिन को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Post:  पुणे: विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सरेआम हवा में लहराए खतरनाक हथियार

टिक टॉक के चक्कर में पहले भी गयी जान

राजधानी दिल्ली में 19 साल के एक युवक की उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। दिल्ली के तीन दोस्त कार में इंडिया गेट घूमने निकले थे, जिनके नाम सलमान, सोहेल और आमिर है। इंडिया गेट ( india gate ) घूमने के बाद तीनों वहां से कार में निकले। सलमान कार चला रहा था। उसकी बगल वाली सीट पर सोहेल और पीछे वाली सीट पर आमिर बैठा हुआ था। सलमान और उसके दोस्त टिक टॉक वीडियो बना रहे थे। वीडियो बनाते-बनाते सोहेल ने एक पिस्तौल निकाली और सलमान पर तान दी। चंद सेकेंड्स में अचानक सलमान पर गोली चल गई। जबकि आमिर वीडियो बना रहा था ।

Related Post:  पुणेः चलन से बाहर हो चुके 500-1000 के 1.26 करोड़ रुपये मूल्य के नोट जब्त
Input your search keywords and press Enter.