fbpx
Now Reading:
 टीआरएस नेता ने बच्चे के मुंह में ठूसी ठूंसी नोटों की गड्डी, वीडियो हुआ वायरल
Full Article 2 minutes read

 टीआरएस नेता ने बच्चे के मुंह में ठूसी ठूंसी नोटों की गड्डी, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर तेलंगाना विधानसभा के उपाध्यक्ष टी पद्मा राव का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह ड्रम बजा रहे एक बच्चे के मुंह में नोटों की गड्डी ठूंसते दिख रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनके इस व्यवहार की कड़ी आलोचना कर रहे हैं.

मिली जानकरी के मुताबिक यह यह वीडियो  सिकंदराबाद में आयोजित बोनालू उत्सव का है, जहां राव अतिथि के तौर पर पहुंचे थे. उत्सव में टी पद्मा राव ने ड्रम बजा रहे एक बच्चे के मुंह में 500 रुपये के नोटों की गड्डी ठूंसने लगे. मुंह में नोटों की गड्डी ठूसे जाने के बाद भी बच्चा लगातार ड्रम बजाता रहा और टी पद्मा राव उसके पास खड़े होकर उस एड्रम बजाता देखते रहे. जिसकी सोशल मिडिया पर काफी निंदा हो रही है. कुछ यूजर्स का कहना है इससे बच्चे को घुटन हो सकती थी और उसकी जान जा सकती थी.

हालाकिं टी पद्मा राव को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता. उनका कहना है कि उन्होंने बच्चे को पुरस्कृत किया था और इसमें कुछ भी गलत नहीं है. साथ ही टीआरएस नेता ने कहा कि यह तेलंगाना की संस्कृति का एक हिस्सा है, जिसमें उत्सव में भाग लेने वाले इन बच्चों को पैसे देकर हम उन्हें प्रोत्साहित करते हैं. इतना ही नहीं भारतीय समाज में शादियों में भी यह चलन आम है. जिस तरह से यह बच्चा ड्रम बजा रहा था, उससे मैं काफी प्रभावित हुआ और इसलिए मैंने उसे पुरस्कार दिया. इस मामले पर टी पद्मा राव ने कहा कि अगर मैंने नोटों की गड्डी जलाई होती या किसी अन्य तरीके से नष्ट किया होता तो फिर इसे अपराध माना जाता लेकिन किसी बच्चे को पुरस्कृत करना क्या अपराध है?

इससे पहले इस उत्सव से जुड़ा एक और वीडियो भी सामने आया था.जिसमें सड़क पर डांस कर रहा एक व्यक्ति एक पुलिस अधिकारी को किस कर लेता है. जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है. पुलिस ने इस मामले में किस करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है.

Input your search keywords and press Enter.