fbpx
Now Reading:
पति-पत्नी के झगड़े में फंसा व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन, कोर्ट ने भेजा जेल

पति-पत्नी के झगड़े में फंसा व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन, कोर्ट ने भेजा जेल

अगर आप किसी व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन हैं तो सावधान, जरा सी चूक आपको पहुंचा सकती है सलाखों के पीछे. चौंकिए मत ये सच है. दरअसल मध्यप्रदेश के इंदौर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पति पत्नी के झगड़े में व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन को जेल की हवा खानी पड़ रही है. तो चलिए आपको बताते है कि पूरा मामला है क्या?

घटना इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र की है. यहां रहने वाली एक महिला ने व्हाट्सएप ग्रुप के खिलाफ अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन जब पुलिस ने महिला की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की, तो महिला ने कोर्ट में गुहार लगाई. जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को जांच के आदेश दिए.

Related Post:  बिना जुर्म के जेल जाने के लिए उतावला था युवक, पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया तो कमिश्नर के स्टाफ को.............

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि व्हाट्सएप ग्रुप के खिलाफ पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी वह उसके पति सन्नी गोलियां के रिश्तेदार दुर्गेश गोलियां ने बनाया है, दुर्गेश ने उसे उस ग्रुप में एड किया लिया था. इस ग्रुप में महिला का पति सन्नी और उसके जेठ राजकुमार गोलियां भी जुड़े हुए थे. यहां तक तो सब ठीक था. लेकिन पुलिस की जांच में जब यह सामने आया कि पीड़ित महिला के पति ने ही उसे बदनाम करने के लिए यह साजिस रची थी तो उस महिला के होश उड़ गए. बताया जा रहा है कि सन्नी गोलियां अपनी पत्नी से छुटकारा चाहता था. इसलिए उसने ट्रू कॉलर पर अपनी पत्नी का नंबर अश्लील नाम से रजिस्टर किया था, जिसके बाद से आए दिन पीड़ित महिला के पास अश्लील फोन और मैसेज आ रहे थे.

Related Post:  व्हाट्सएप चलाते हैं तो जल्द करें ये काम, नहीं तो...

पुलिस पूछताछ में सन्नी और राजकुमार ने तलाक का केस कोर्ट में होने की बात स्वीकार की है. साथ ही दोनों ने क़ुबूल किया कि वे उसे बदनाम करने के लिए इंदौर सोशल मीडिया नामक ग्रुप के जरिए वो अश्लील मैसेज और फोटो भेज रहे थे.जिसके बाद कोर्ट ने इन दोनों के साथ ही व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन को भी जेल भेज दिया है.

Input your search keywords and press Enter.