fbpx
Now Reading:
पुणे के थेरगांव में गुंडों का आतंक सड़क पर कोयते से यवक पर हमला, देखें वीडियो
Full Article 2 minutes read

पुणे के थेरगांव में गुंडों का आतंक सड़क पर कोयते से यवक पर हमला, देखें वीडियो

मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां अनिकेत चौधरी नाम के एक गुंडे ने रात के 11:00 बजे सरेआम थेरगांव के एक युवक पर कोयते से हमला किया और उसके हत्या की कोशिश की आपको बता दें कि अनिकेत चौधरी पुणे के पिंपरी थेरगांव इलाके में गुंडागर्दी के लिए पहचाना जाता है.

गुरुवार की रात अनिकेत चौधरी अपने दोस्तों के साथ थेरगांव सराय इलाके में पहुंचा जहां पर उसने युवक पर कोयते से हमला किया. इसके अलावा अनिकेत चौधरी और उसके साथ आए बदमाशों का न सिर्फ युवक पर हमला किया बल्कि आसपास के परिसर में पड़ी वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया.

अनिकेत चौधरी एक जाना पहचाना गुंडा है जिसका काम डकैती, दंगा फसाद और अवैध हथियारों को रखना है.अनिकेत चौधरी पुणे के पास शंकर निवास प्रेरणा स्कूल के पास लक्ष्मण नगर थेरगांव इलाके में रहता है. यह पूरी घटना पास के परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है.

वाकड़ पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है और वाकड़ पुलिस स्टेशन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही कर रहा है वाकड़ पुलिस स्टेशन ने एमपीडीए अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. पुणे पुलिस ने बढ़ते अपराध पर नाके ल कसने के लिए पहली बार इस नियम का उपयो किया है.

Input your search keywords and press Enter.