fbpx
Now Reading:
पार्किंग को लेकर भिड़े होटल कर्मचारी व स्थानीय युवक, जमकर हुई तोड़फोड़, पुलिस अफसर को भी पीटा
Full Article 2 minutes read

पार्किंग को लेकर भिड़े होटल कर्मचारी व स्थानीय युवक, जमकर हुई तोड़फोड़, पुलिस अफसर को भी पीटा

Hotel Parking Dispute

मुंबई से सटे ठाणे शहर में शनिवार देर रात एक होटल में दो गुटों के बीच झड़प में एक पुलिस अधिकारी समेत कम से कम 13 लोग घायल हो गए। घटना घोड़बंदर रोड स्थित फाउंटेन होटल में 12 बजकर 15 मिनट पर हुई। वहां खाना खाने आए कुछ स्थानीय युवकों की दोपहिया वाहनों की पार्किंग को लेकर होटल के सुरक्षाकर्मियों से कहासुनी हो गई, जिसके बाद होटल के कर्मचारी सुरक्षाकर्मियों के बचाव में उतर आए।

युवकों और होटल कर्मचारियों के बीच हुई झड़पः अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय पाटिल ने कहा कि इसके बाद युवकों और होटल कर्मचारियों के बीच झड़प हो गई। उन्होंने बताया कि गुस्साए युवकों ने होटल परिसर में तोड़फोड़ की और कुछ फर्नीचर चकनाचूर कर दिया। अधिकारी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को तितर-बितर करने के लिए लाठियां चलाईं।

पाटिल ने कहा कि दोनों पक्षों के लगभग 13 लोग घायल हो गए, जिनमें एक पुलिस उपनिरीक्षक भी शामिल है। बाद में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराईं।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दंगे का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि होटल में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है और हालात काबू में हैं। इससे पहले चंडीगढ़ के होटल के एक कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक कुछ कस्टमर होटल में आए और होटल के कैप्टन से मैन्यू के बारे में जानकारी ली। इस दौरान कस्टमर अचानक भड़क गए और कर्मचारी पर हमला कर लिया और मारपीट की। इस मामले में मैनेजमेंट को सूचना दी गई लेकिन मैनेजमेंट द्वारा इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

 

Input your search keywords and press Enter.