fbpx
Now Reading:
भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी नेताओं ने बांटे 500-500 के नोट, वीडियो हुआ वायरल
Full Article 2 minutes read

भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी नेताओं ने बांटे 500-500 के नोट, वीडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र के पुणे में बीजेपी के एक कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए पैसे देने का मामला सामने आया है. गौरतलब है कि पुणे में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रावसाहेब दानवे के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के बाद

भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं को 500-500 रुपये देने की तस्वीरें और वीडियो सामने आया है. जिसके बाद भाजपा नेताओं की कड़ी आलोचना की जा रही है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Related Post:  महाराष्ट्र:देवेंद्र फडणवीस ने कहा, मैं ही बनूंगा मुख्यमंत्री, शिवसेना भी जिद पर अड़ी ! 

वहीं जब स्थानीय मीडिया के कैमरों मे जब यह घटना कैद हुई तो भाजपा के नेताओं के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी. बीजेपी के घबराए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चाय-नाश्ते के लिए पैसे देने की बात कहकर मामले को रफा दफा करने की कोशिश की.

आपको बता दें कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष रावसाहेब दानवे को राज्यमंत्री के तौर पर शामिल किया गया है. जिसके उपलक्ष्य में पुणे में पार्टी की तरफ से रावसाहेब दानवे, पुणे के पालकमंत्री चुने गए चन्द्रकांत पाटिल और सांसद चुने गए गिरीश बापट के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था.

Related Post:  हरियाणा: हुड्डा की अपील- सरकार बनाने में साथ आएं JJP-INLD

पुणे में बीजेपी का सांसद, दो विधायक, मंत्री दर्जे के तीन अध्यक्ष और मनपा में 82 नगरसेवकों होने के बाद भी भीड़ जुटाने के लिए पैसे पार्टी को पैसे देने पड़ रहे हैं. मामले का खुलासा होने पर जाबा विपक्षी दलों ने बीजेपी पर हल्ला बोला है तो वहीं लोगों ने भी बीजेपी के इस कृत्य की कड़ी निंदा की है.

Input your search keywords and press Enter.