fbpx
Now Reading:
लेडी गागा, बप्पी दा के साथ गाएंगी सॉन्ग, संस्कृत में श्लोक किया था पोस्ट
Full Article 3 minutes read

लेडी गागा, बप्पी दा के साथ गाएंगी सॉन्ग, संस्कृत में श्लोक किया था पोस्ट

सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा ने हाल ही में अपने ट्विटर प्रोफाइल पर संस्कृत भाषा में पोस्ट किया था. उनका ये पोस्ट भारतीय ट्विटर यूजर्स ने भी काफी पसंद किया था लेकिन उनका भारत के साथ केवल यही कनेक्शन नहीं है. लेडी गागा अब सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी के साथ भी काम कर रही हैं.

मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा ने हाल ही में अपने ट्विटर प्रोफाइल पर संस्कृत भाषा में पोस्ट किया था. उनका ये पोस्ट भारतीय ट्विटर यूजर्स ने भी काफी पसंद किया था लेकिन उनका भारत के साथ केवल यही कनेक्शन नहीं है. लेडी गागा अब सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी के साथ भी काम कर रही हैं.

मुंबई मिरर के साथ बातचीत में बप्पी ने बताया कि ‘जी हां, मैं लेडी गागा के साथ दो ड्यूएट्स पर काम कर रहा हूं. वे इंग्लिश में गाएंगी और मैं अपने ही अंदाज में हिंदी में गाऊंगा. मैं उम्मीद कर रहा हूं कि ये गाना साल के अंत तक रिलीज हो जाएगा. मैंने दो महीने पहले एकॉन के साथ भी काम किया है. वो गाना भी जल्द ही रिलीज होने वाला है.’ लहरी ने इसके अलावा डीजे मार्टिनेज ब्रदर्स और टेक हाउस स्टार जेमी जोंस के साथ भी दो गानों पर काम किया है. इनमें से एक गाने का नाम बप्पी है.

मार्टिनेज ब्रदर्स ने बप्पी के इंडस्ट्री में 50 साल होने पर मशहूर सॉन्ग जिम्मी जिम्मी को भी रिमिक्स किया था. बप्पी ने कहा कि ‘फिल्म डिस्को डांसर का सॉन्ग जिमी जिमी आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. ब्रिटिश श्रीलंकन रैपर मिया ने 2007 में अपनी एल्बम काला के लिए इस गाने का इस्तेमाल किया था. इसके अलावा साल 2010 में एक्टर एडम सैंडलर ने अपनी फिल्म के लिए भी इस गाने का इस्तेमाल किया है.’

बप्पी ने आगे कहा, ‘लेडी गागा के साथ सॉन्ग को रिकॉर्ड करने में थोड़ा समय लग गया क्योंकि मैंने इस सॉन्ग में इनोवेटिव साउंड्स के लिए इंडियन अंतरे में डिस्को बीट्स को इंट्रोड्यूस कराया है. मैंने इसके अलावा एक और सिंगर पार्वती खान के साथ भी प्रयोग किया है. मुझे अच्छा लगता है कि चालीस साल बाद भी मेरे गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और मैं इस बात को लेकर काफी गर्व महसूस करता हूं.’

Input your search keywords and press Enter.