fbpx
Now Reading:
राजस्थान : पुलिस को देख चोर ने निगली सोने की चेन, एक्स-रे करवाने पर खुला राज
Full Article 2 minutes read

राजस्थान : पुलिस को देख चोर ने निगली सोने की चेन, एक्स-रे करवाने पर खुला राज

thief-swallowed-gold-chain

राजस्थान के बीकानेर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पकड़े जाने के डर से एक युवक चेन ही चेन निगल गया. जिसके बाद अब पुलिस युवक के पेट से चेन निकलवाने के लिए चिकित्सकों की मदद ले रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक गंगाशहर के नई लाइन में रहने वाली जयश्री डागा बीते मंगलवार दोपहर को मुख्य बाजार में खरीदारी के बाद अपने घर जा रही थी. जैसे ही सूनी गली की तरफ मुड़ी ताे पीछे से बाइक पर सवार हाेकर आए दाे नकाबपाेश युवक उनके गले से साेने की चेन पर हाथ साफ़ कर फरार हो गए. जिसके बड़ा उन्होंने पुलिस को घटना की जानकरी दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमराें की मदद से आरोपी चाैपड़ा बारी निवासी राकेश साेनी और मेहनसर निवासी विक्रम भार्गव की की पहचान करने में सफल रही.

Related Post:  12 साल की नाबालिग का 6 महीने तक सामूहिक बलात्कार, मना करने पर वीडियो किया वायरल

बताया जाता है कि जैसे ही पुलिस राकेश के घर पहुंची ताे उसने पकड़े जाने के डर से चेन निगल ली. जिसके बड़ा पुलिस उसे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल लेकर आई. जहां एक्स-रे करवाने पर उसके पेट में चेन हाेने का पता चला.

गंगाशहर थाना के थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि मामला दर्ज कर दाेनाें युवकाें काे गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल ली गई बाइक बरामद करने के साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है.

Related Post:  दिल्ली में अब घर के अंदर घुसकर लूटपाट कर रहे हैं अपराधी, देखिए कैसे इस कार में सवार जोड़े को लूटा

1 comment

  • arunesh

    […] post राजस्थान : पुलिस &#232… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.