fbpx
Now Reading:
दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लूट के इरादे से घर में घुसे लूटेरों ने पकड़े जाने पर चलाई गोली, 2 की मौत, एक घायल
Full Article 3 minutes read

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लूट के इरादे से घर में घुसे लूटेरों ने पकड़े जाने पर चलाई गोली, 2 की मौत, एक घायल

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद है एक बार फिर देखने को मिला है। राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों की हत्या कर दी। वारदात गाजियाबाद के लोनी इलाके के ट्रॉनिका सिटी का है। जहां किदवई नगर इलाके में आज सोमवार सुबह करीब आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर ने घुसकर उत्पात मचाया।

गाज़ियाबाद के किदवई नगर इलाके में रहने वाले धर्मवीर के घर में देर रात छह बदमाश घुस गए और उन्होंने पूरे परिवार को गन पॉइंट पर ले लिया। घर में पति धर्मवीर उनकी पत्नी और दो लड़के मौजूद थे।

बदमाश घर में लूट का तांडव मचाते रहे।और परिवार को जान से मारने की धमकी भी देते रहे। यही नहीं शोर की आवाज सुनकर जब पड़ोस में रहने वाला सोनू और उसका भाई मौके पर आया तो बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक गोली धर्मवीर को लगी। जबकि दूसरी गोली सोनू और उसके भाई को लगी। धर्मवीर और सोनू की मौत हो चुकी है। जबकि घायल युवक दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस के के मुताबिक घटना में मृत युवकों के नाम धर्मवीर और सोनू है, जबकि एक युवक की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी मिलने के बाद चोर वहां से भाग निकले। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है और मामले में डकैती के चलते हत्या की शंका जाहिर की है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रानिका सिटी इलाके के पूजा कॉलोनी में चोरी के इरादे से कुछ चोर रविवार तड़के धर्मवीर शर्मा के घर में घुस गए। घर में चल रही आहट को सुनकर धर्मवीर शर्मा की नींद खुली तो उन्होंने अपने पड़ोसी सोनू और बाबू को इसकी जानकारी दी। इस पर पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने गोली चलाना शुरू कर दिया। जिसमें धर्मवीर शर्मा और सोनू की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि बाबू की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित धर्मवीर घर के बाहरी हिस्से में ही परचून की दुकान चलाते हैं। दुकान का शटर को हाल ही में बदलने का काम शुरू हुआ था। अभी शटर पूरी तरह से नहीं लग पाया था। इसलिए धर्मवीर घर के बाहर ही सो रहे थे और उस समय ही बदमाश आए। पहले बदमाशों ने धर्मवीर से पानी मांगा और जैसे ही धर्मवीर पानी लेने के लिए अंदर गए तब यह पूरी वारदात अंजाम दी गई। जब ताबड़तोड़ गोलियां चली, उसके बाद पूरे इलाके को इस बात की जानकारी हो गई। सुबह तड़के पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई है। एसएसपी गाजियाबाद सुधीर कुमार का कहना है कि रंजिश के एंगल पर भी जांच की जा रही है।

Input your search keywords and press Enter.