fbpx
Now Reading:
प्रज्ञा पर सवाल पूछने वाला मीडिया लालू, कोड़ा पर सवाल क्यों नहीं पूछता – पीएम मोदी
Full Article 2 minutes read

प्रज्ञा पर सवाल पूछने वाला मीडिया लालू, कोड़ा पर सवाल क्यों नहीं पूछता – पीएम मोदी

चाईबासा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को प्रश्रय देने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया कि प्रज्ञा ठाकुर के बारे में सवाल उठाने वाला मीडिया मधु कोड़ा और लालू प्रसाद के बारे में कांग्रेस से सवाल पूछना क्यों भूल जाता है. प्रधानमंत्री मोदी ने आज यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘मैं पूछना चाहता हूं कि आये दिन जो मीडिया प्रज्ञा ठाकुर के बारे में छोटे-बड़े सभी भाजपा नेताओं के पीछे डंडा लेकर पड़ जाता है वह आखिर कांग्रेस से जमानत पर घूम रहे उनके नेताओं और चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद तथा कोयला घोटाले में सजायाफ्ता मधु कोड़ा जैसे नेताओं के बारे में क्यों नहीं सवाल पूछता है?’’

Related Post:  UAPA विधेयक राज्यसभा में पास, अब कोई व्यक्ति भी घोषित हो सकेगा आतंकी

मोदी ने कहा कि यह उचित समय है जब मीडिया के लोगों को कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों से इस बारे में अवश्य सवाल करने चाहिए. मालेगांव बम विस्फोट की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल से भाजपा की उम्मीदवार हैं. मोदी ने कांग्रेस द्वारा चाईबासा के सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा को टिकट दिये जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर कांग्रेस को इस बात पर शर्म नहीं आती कि चार हजार करोड़ रुपये के घोटाले के आरोपी एक पूर्व नेता के परिवार वाले को उन्होंने न सिर्फ पार्टी में शामिल किया बल्कि उसे यहां से टिकट भी दे दिया.

Related Post:  बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीट-पीट कर की ममता बनर्जी के नेता की हत्या, अब तक संघ और बीजेपी के छह कार्यकर्ता गिरफ्तार

प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी के केन्द्र में आने के बाद से उनकी केन्द्र सरकार पर और झारखंड की भी भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के कोई आरोप नहीं लगे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार झारखंड को भी विकास के रास्ते पर आगे ले जा रही है जबकि कांग्रेस ने एक निर्दलीय विधायक को मुख्यमंत्री बनाकर यहां भ्रष्टाचार की नदियां बहा दी थीं.

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने जम्मूकश्मीर में आतंकवादियों पर और पूरे देश में नक्सलियों पर नकेल कसी है जिसे कांग्रेस ढीला करना चाहती है. उन्होंने आगाह किया कि यदि गलती से भी कांग्रेस सत्ता में आ गयी तो वह देश के लिए गंभीर खतरे की स्थिति होगी.

Related Post:  मोदी सरकार ने धारा 370 पर लिया बड़ा फैसला, पीडीपी सांसद ने संसद में फाड़ लिया कपड़ा
Input your search keywords and press Enter.