fbpx
Now Reading:
राजस्थान सोना लूटकांड में 3 अपराधियों को STF ने एनकाउंटर में मार गिराया, दो AK-47 रायफल बरामद
Full Article 2 minutes read

राजस्थान सोना लूटकांड में 3 अपराधियों को STF ने एनकाउंटर में मार गिराया, दो AK-47 रायफल बरामद

पटना: बिहार के वैशाली ज़िले में अपराधियों और एसटीएफ के बीच ज़बरदस्त एनकाउंटर हुआ है। इस एनकाउंटर में STF ने तीन कुख्यात अपराधियों को ढेर कर दिया है। मौके से अपराधियों के पास के दो एके -47 रायफल भी बरामद किया गया है। एनकाउंटर के बाद चलाए गए कॉम्बिंग ऑपरेशन में भारी मात्रा में हथियार के साथ कैश भी मिले हैं। मारे गए अपराधियों के तार राजस्थान के सोना लूट कांड में शामिल थे।

एडीजी मुख्यालय कुंदन कृष्णन ने बताया कि, जिले के महनार थाने के बहलोलपुर दियारा में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमे पुलिस ने मनीष गैंग के तीन अपराधियों को मार गिराया है। साथ ही मौके से दो एके-47, एक राइफल, एक पिस्टल समेत भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है।

STF को इन अपरधियों के बारे में पता चला था कि सभी वैशाली जिले के महनार थाने की हसनपुर दक्षिणी पंचायत के बहलोलपुर दियारा में जमा हो रहे हैं। सूचना मिलने पर पटना की एसटीएफ टीम ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस को देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की।

इस मुठभेड़ में पुलिस ने मनीष गैंग के तीन अपराधियों की मौत हो गयी। वहीं, कई अपराधियों को गोली लगने की सूचना है। बताया जाता है कि पुलिस ने मौके से दो एके-47 हथियारों की बरामदगी की है। साथ ही दो अपराधी गंभीर रूप से घायल हैं। पटना एसटीएफ ने पुष्टि करते हुए बताया है कि दो एके-47 समेत राइफल और पिस्टल की भी बरामदगी की गयी है। वहीं, वैशाली के आरक्षी अधीक्षक ने अभी ऑपरेशन जारी रहने का बात कही है। मारे गये तीन अपराधियों में से दो की पहचान हुई है. इनमें राजस्थान में सोना लूट समेत कई संगीन कांडों में शामिल मनीष के अलावा खान भी मारा गया. तीसरे अपराधी की शिनाख्त की जा रही है.

Input your search keywords and press Enter.