fbpx
Now Reading:
तुषार वेल्‍लापल्‍ली UAE में गिरफ्तार, वायनाड से राहुल गांधी को दी थी चुनौती
Full Article 2 minutes read

तुषार वेल्‍लापल्‍ली UAE में गिरफ्तार, वायनाड से राहुल गांधी को दी थी चुनौती

thushar-vellappally arrested

लोकसभा चुनाव 2019 में केरल की वायनाड सीट से राहुल गांधी को चुनौती देने वाले  वेल्लापल्ली को यूएई में गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक वेल्‍लापल्‍ली को यूएई में करीब 1 करोड़ दिरहम ( तक़रीबन 19.5 करोड़ रुपये ) का चेक बाउंस होने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

बताया जा रहा है कि 10 साल पुराने इस मामले में उन्होंने एक कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी को यह चेक जारी किया था, जो बाउंस हो गया था. इस मामले ले उनके खिलाफ दो दिन पहले ही शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए यूएई उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया.

वेल्‍लापल्‍ली के पूर्व बिजनेस पार्टनर ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद उनकी  गिरफ़्तारी हुई हैं. वेल्‍लापल्‍ली के पूर्व बिजनेस पार्टनर ने अपनी शिकायत में कहा था कि वेल्‍लापल्‍ली ने करीब एक दशक पहले उनसे लगभग 19.5 करोड़ रुपये उधार लिया था, लेकिन वह कर्ज चुकाने में नाकाम रहे. हालाकिं उन्होंने एक एक चेक जारी किया था, जो बाउंस हो गया.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में भारत धर्म जन सेना प्रमुख तुषार वेल्लापल्ली को एनडीए ने राहुल गांधी के मुकाबले वायनाड सीट से चुनाव मैदान में उतारा था बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने उनकी उम्‍मीदवारी का ऐलान करते हुए कहा था कि इससे एनडीए केरल में राजनीतिक विकल्‍प के तौर पर उभरेगा. तुषार वेल्‍लापल्‍ली केरल में एनडीए के संयोजक और वेल्‍लापल्‍ली नाटेसन के बेटे हैं.  नाटेसन ने साल  2015 में भारत धर्म जन सेना की स्‍थापना की थी.

Input your search keywords and press Enter.