fbpx
Now Reading:
शुरू हुआ TIK Tok गैंगवार, सेलिब्रिटी को गोलियों से छलनी कर की हत्या-5 लाख फॉलोवर थे

शुरू हुआ TIK Tok गैंगवार, सेलिब्रिटी को गोलियों से छलनी कर की हत्या-5 लाख फॉलोवर थे

देश की राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में टिकटॉक सिलेब्रिटी बन चुके एक जिम ट्रेनर की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम मोहित मोर बताया जा रहा है. घटना बीते मंगलवार शाम 5.15 की है.

जानकारी के मुताबिक मोहित जब अपने दोस्त से बातचीत कर रहा था, तभी तीन हथियारबंद लोग दुकान में घुसे और अंधाधुंध गोलियां चलाईं. जिसमें से 7 गोलियां मोहित को जा लगी और वो वहीं एक सोफे पर गिर गया. घायलावस्था में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Related Post:  अब हैदराबाद में टिक-टॉक वीडियो बनाते वक्त झील में डूबा युवक, हुई दर्दनाक मौत

पुलिस के मुताबिक एक स्कूटी पर सवार होकर मोहित की दुकान पर पहुंचे तीनों हमलावरों ने काले रंग के हेलमेट पहने हुए थे. इस की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसके वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर भागते नजर आ रहे हैं.

शुरूआती जांच में पुलिस ने रंजिश और पैसे के विवाद का अंदेशा जताते हुए आरोपियों के धर पकड़ की कार्रवाही शुरू कर दी है. इसके साथ ही मोहित के टिकटॉक और इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ उसके कॉल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं. जिससे यह पता लगाया जा सके कि कहीं सोशल मीडिया पर उसकी किसी से दुश्मनी तो नहीं थी.

Related Post:  TIKTOK पर तबरेज की हत्या का बदला लेने से जुड़े वीडियो पर बवाल, मुंबई में मामला दर्ज

मोहित के दोस्तों ने भी पुलिस से बातचीत में टिक-टॉक पर उसकी बढ़ती लोकप्रियता और स्थानीय लोगों के बीच तनातनी का भी जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि मोहित ने बीते दिनों अपने प्रतिद्वंद्वियों का मजाक उड़ाते हुए कुछ वीडियो भी बनाए थे.

आपको बता दें कि मूल रूप से हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला मोहित टिक-टॉक वीडियो के चलते इलाक़े में सिलेब्रिटी बन चुका था. टिक-टॉक पर उसे 5,00,000 से ज्यादा लोग फॉलो करते थे. मोहित नजफगढ़ में एक जिम ट्रेनर के तौर पर काम करता था.

Related Post:  पत्नी के 'बॉयफ्रेंड' को मारने के लिए पति ने रची खौफनाक साजिश और फिर हुआ ये....

 

Input your search keywords and press Enter.