fbpx
Now Reading:
शादी करने जा रही टीएमसी सांसद की तस्वीर वायरल, पिता के साथ शेयर की ये भावुक पोस्ट
Full Article 2 minutes read

शादी करने जा रही टीएमसी सांसद की तस्वीर वायरल, पिता के साथ शेयर की ये भावुक पोस्ट

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री नुसरत जहां सुर्ख़ियों में हैं. वजह है सोशल मीडिया पर उनकी एक पोस्ट. दरअसल फादर्स डे के मौके पर नुसरत ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनके चहरे पर हल्दी लगी हुई है और वे अपने पिता से लिपटकर रोती हुई नज़र आ रही हैं. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि सांसद बनते ही नुसरत जहां ने शादी की घोषणा कर दी थी. बताया जा रहा है कि वे कोलकाता के मशहूर बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी करने जा रही हैं. शादी की खबर किसी और ने नहीं बल्कि खुद नुशरत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में एक-दूसरे को थामे रखना.’ जिसमें उनका रिंग नजर आ रही थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर देखकर लग रहा है कि नुसरत की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. सूत्रों का कहना है कि नुसरत की फैमिली टर्की में शादी की सारी रस्में पूरी करेगी. जहां नुसरत
19-21 जून के बीच शादी करने वाली हैं, ये शादी शहर इंस्तानबुल में होगी. टर्की में यह किसी टॉलीवुड सेलेब की ये पहली शादी है.17 जून को प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन होगा वहीं 18 को संगीत सेरेमनी होगी.

आपको बता दें कि टीएमसी के टिकट पर बसीरहाट लोकसभा सीट से जीतकर नुसरत पहली बार संसद पहुंची है. हाल ही में उन्होंने सांसद मिमि चक्रवर्ती के साथ संसद भवन के बाहर खिचीं हुई एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में पारंपरिक भारतीय परिधान न पहनने को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था.

Related Post:  नुसरत जहां की दुर्गा पूजा से देवबंद नाराज़, कहा- ये इस्लाम में हराम
Input your search keywords and press Enter.