fbpx
Now Reading:
पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल, लोग कर रहे हैं तारीफ, जानिए पूरा मामला
Full Article 2 minutes read

पुलिसकर्मी का वीडियो हुआ वायरल, लोग कर रहे हैं तारीफ, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. यहां कांवड़ लेकर जा रहे एक श्रद्धालु की तबियत ख़राब होने पर तैनात पुलिस कर्मीं ने उसे गोद में उठाकर एंबुलेंस तक पहुंचाया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस वाले का वीडियो बना लिया. जो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया है.

दरअसल शाहजहांपुर में सावन महीने में नैशनल हाईवे पर कांवड़ियों को आना जाना लगा रहता है. ऐसे में कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए बरेली मोड़ चौराहे पर पुलिस की एक विशेष टीम तैनात की गयी है. हादसा उस वक्त हुआ जब कावड़ लेकर लखीमपुर जा रहे पवन कुमार की तबियत अचानक बिगड़ गई और वह बरेली मोड़ पर आते ही वह सड़क पर गिर पड़ा. जिसके तुरंत बाद बिना समय गवाए वहां तैनात ट्रैफिक इंचार्ज विपिन शुक्ला और कांस्टेबल अमित पाण्डेय ने उसे गोद में उठा कर कांवड़ियों के इलाज के खङी एंबुलेंस तक पहुंचाया और उस जिला अस्पताल रवाना किया.

वहीं दूसरी तरफ इस घटना का वीडियो सामने आने पर लोग जमकर पुलिसवाले की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया उन्होंने पहली बार किसी पुलिस वाले को बीमार श्रद्धालु को गोद में उठाकर उसकी जान बचाते हुए देखा है. शाहजहांपुर के एसपी ने भी पुलिसकर्मी की सराहना की है. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों को इस तरह के कार्य करते रहने चाहिए.

Input your search keywords and press Enter.