fbpx
Now Reading:
बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीट-पीट कर की ममता बनर्जी के नेता की हत्या, अब तक संघ और बीजेपी के छह कार्यकर्ता गिरफ्तार
Full Article 2 minutes read

बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीट-पीट कर की ममता बनर्जी के नेता की हत्या, अब तक संघ और बीजेपी के छह कार्यकर्ता गिरफ्तार

tmc leader killed

पश्चिम बंगाल में फिलहाल राजनितिक हिंसा ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है। ताज़ा मामला हुगली ज़िले के गोघाट थाना क्षेत्र के नाकुडा इलाके का है, जहाँ एक तृणमूल कांग्रेस के नेता की पीट कर हत्या कर दी गयी। घटना सोमवार देर रात की है। मृतक की पहचान लाल चांद बाग के रूप में हुई है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए सभी लोग भाजपा समर्थक बताये जा रहे हैं।

Related Post:  जम्मू-कश्मीर का क्यों मचा है बवाल - जानें, क्या है धारा 370 और 35A का इतिहास

घटना की खबर पाकर मौके पर गोघाट के विधायक मानस मजूमदार सहित तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दिलीप यादव, युवा नेता शांतनु बनर्जी तथा हरिपाल के विधायक बेचाराम मन्ना भी पहुंचे। दिलीप यादव ने बताया कि तृणमूण नेता लाल चांद को स्थानीय भाजपा नेताओं ने 21 जुलाई की सभा में जाने से मना किया था।

घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। सोमवार की रात 15 भाजपा समर्थकों ने घर लौटते वक्त लाल चांद बाग को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा और फरार हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त है।

Related Post:  महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : नामांकन भर चुके बागियों को मैदान छोड़ने के लिए मनाने में जुटी हैं पार्टियां
Input your search keywords and press Enter.