fbpx
Now Reading:
ट्रंप ने यौन उत्‍पीड़न के आरोपों को किया ख़ारिज, बोले वह मेरे टाइप की नहीं
Full Article 2 minutes read

ट्रंप ने यौन उत्‍पीड़न के आरोपों को किया ख़ारिज, बोले वह मेरे टाइप की नहीं

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप का विवादों से पुराना नाता रहा है. ताजा मामले में एक लेखिका द्वारा लगाये गए यौन उत्पीडन के आरोपों को उन्होंने बेबुनियाद करार देते हुए सिरे से ख़ारिज कर दिया है. दरअसल पेशे से लेखिका ई जीन कैरोल ने अमेरिकी राष्ट्रपति पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाते हुए कहा था कि डोनाल्‍ड ट्रंप ने न्यूयॉर्क के एक डिपार्टमेंट स्टोर के ड्रेसिंग रूम में उनका यौन उत्पीड़न किया था.

तो वहीं यौन उत्पीड़न के आरोपों पर पटलवार करते हुए डोनाल्‍ड ट्रंप ने कहा कि ये सभी आरोप झूठे हैं. वह मेरे टाइप की ही नहीं है. एक इंटरव्‍यू के दौरान ट्रंप ने कहा कि मैं बेहद सम्‍मान के साथ कहना चाहूंगा कि एक तो वह वह मेरे टाइप की नहीं हैं. दूसरा, ऐसा कभी हुआ ही नहीं. साथ ही उनका कहना था कि कैरोल पूरी तरह से झूठ बोल रही हैं. मैं उन्हें नहीं जानता हूं. मुझे उनके बारे में कुछ भी नहीं मालूम है. दरअसल ट्रंप का बयान ऐसे समय में आया है जब बीते दिनों कैरोल ने उन पर सन 1990 में न्‍यूयॉर्क के एक डिपार्टमेंट स्‍टोर में उनके साथ बलात्‍कार करने की कोशिशों का आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि न्‍यूयॉर्क की एक पत्रिका में कैरोल के हवाले से छापे एक आर्टिकल में अमेरिकी राष्ट्रपति पर यौन उत्पीडन के आरोप लगाये गए थे. हालांकि इसके तुरंत बाद डोनाल्‍ड ट्रंप ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा था कि वे अपनी जिंदगी में कैरोल से कभी नहीं मिले.

आपको बता दें कि कैरोल 16वीं महिला हैं जिन्‍होंने डोनाल्‍ड ट्रंप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. कैरोल ने इस घटना का जिक्र अपनी आने वाली किताब ‘Hideous Men’ में भी किया है. दरअसल कैरोल का कहना है कि करीब 23 साल पहले ट्रंप ने उनके साथ जबर्दस्‍ती करने की कोशिश की, लेकिन वे किसी तरह बच निकली.

Input your search keywords and press Enter.