fbpx
Now Reading:
TV ऐक्ट्रेस ने बेटी का गला दबाकर की हत्या और फिर खुद भी लगा ली फांसी
Full Article 2 minutes read

TV ऐक्ट्रेस ने बेटी का गला दबाकर की हत्या और फिर खुद भी लगा ली फांसी

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे ठाणे से TV ऐक्ट्रेस की आत्महत्या का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। TV ऐक्ट्रेस प्रज्ञा पारकर ने बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगा ली। प्रज्ञा को इन दिनों सीरियलों में काम नहीं मिल रहा था। इसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी। पति प्रशांत की भी नौकरी छूट गई थी।
कलवा पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने ऐसा क्यों किया, इसका अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस ने घर से एक सूइसाइड नोट जब्त किया है। इसमें महिला ने बेटी की हत्या कर आत्महत्या करने और किसी को इसके लिए जिम्मेदार न ठहराने की बात लिखी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रज्ञा पारकर (उम्र 40) अपने पति प्रशांत पारकर तथा बेटी श्रुति (उम्र 18) के साथ मनीषा नगर की गौरी सुमन इमारत में रहती थी। प्रज्ञा मराठी टीवी सीरियलों में काम करती थी। प्रशांत पारकर निजी कंपनी में कार्यरत हैं। श्रुति बारहवीं में पढ़ती थी। रोज की तरह शुक्रवार की सुबह 7.30 बजे प्रशांत पारकर जिम गए थे। वे 9.30 बजे जब वापस घर लौटे तो काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला। जब दरवाजा खोला गया तो भीतर पत्नी और बेटी का शव पड़ा था।

प्रशांत पड़ोसियों की मदद से पत्नी और बेटी को करीब स्थित निजी अस्पताल में ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के अनुसार, प्रज्ञा को इन दिनों सीरियलों में काम नहीं मिल रहा था। इसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी। प्रशांत की भी नौकरी छूट गई थी। इसको लेकर परिवार में तनाव चल रहा था।

Input your search keywords and press Enter.