fbpx
Now Reading:
बैग में मिली लड़की की लाश, शव के टुकड़े टुकड़े कर लगाया ठिकाने
Full Article 2 minutes read

बैग में मिली लड़की की लाश, शव के टुकड़े टुकड़े कर लगाया ठिकाने

पश्चिम बंगाल के बाली इलाक़े में एक युवती की लाश मिलने से इलाक़े में दहशत का माहौल है. घटना बाली के जटिया घाट की है. जहां एक ट्रॉली बैग के अंदर युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवती की लाश के पास ही हथियारों से भरा एक बैग भी बरामद हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह जब स्थानीय लोग घाट पर नहाने पहुंचे तो उनकी नजर बैग पर पड़ी. जिसके बाद उन्होंने बैग की जांच तो वहीं मौजूद सभी लोग भौचक्के रह गए. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बैग की जांच की तो एक बैग में टुकड़ों टुकड़ों में युवती की लाश पड़ी थी तो वहीं दूसरा बैग हथियारों और कपड़ों से भरा हुआ था. एसीपी नॉर्थ प्रतिभा झारखरिया ने बताया कि बैग के अंदर महिला का शरीर टुकड़ों में कटा हुआ था. बैग के बगल में एक और कपड़े का बैग था. इसमें से 5 धारदार हथियार बरामद किए गए हैं, जिसमें से तीन चॉपर, एक सब्जी काटने वाला चाकू और एक मध्यम चाकू है. इसके अलावा बैग में कीचड़ के धब्बे लगे हुई नीली जींस, एक काली शर्ट और एक जोड़ी दस्ताने भी थे.

एसीपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही हथियार और कपड़ों से फिंगर प्रिंट ली जा रही है. अब पुलिस यह पता करने में जुटी हुई है कि युवती की हत्या करने के बाद उसकी लाश बैग में वहां फेंकी गई या फिर बहकर वह आई है. पुलिस मामले की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है.

गौरतलब है कि बीते दिनों हसनाबाद-प्रिंसेपघाट लोकल में एक व्यक्ति का सिर बरामद हुआ था.जबकि उसका शव काकीनाड़ा स्टेशन के पास जंगल से मिला था. मृतक की पहचान लाला चौधरी रूप में हुई थी.

Input your search keywords and press Enter.