fbpx
Now Reading:
दिल्ली में दो कांवड़ियों की मौत, सहारनपुर में भी करंट लगने से एक की गई जान, जमकर बवाल
Full Article 2 minutes read

दिल्ली में दो कांवड़ियों की मौत, सहारनपुर में भी करंट लगने से एक की गई जान, जमकर बवाल

राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार तड़के हुई दो अलग-अलग घटनाओं में दो कांवड़ियों की मौत हो गई. एक कांवड़िये की मौत सड़क दुर्घटना में जबकि दूसरे कांवड़िये की मौत करंट लगने से हुई. मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान मोहित (24) और विजेंद्र करन (36) के रूप में हुई है. दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं. बता दें कि करंट लगने से कांवड़िये की मौत की एक घटना यूपी के सहारनपुर से भी सामने आई है. इस घटना में यहां एक कांवड़िये की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया.

Related Post:  एक दिन ऐसा उग्र आंदोलन दिशाहीन हो जाएगा ! समझ जाइए फिर संभाले नहीं संभलेगा

दिल्ली पुलिस का बयान

दिल्ली पुलिस ने कहा कि दोनों मृतक डाक कांवड़ के समूह में शामिल थे. पुलिस ने कहा कि मोहित की मौत पश्चिमी दिल्ली में सागरपुर बस स्टैंड के पास एक ट्रकों की टक्कर से हुई. पुलिस ने कहा कि इस मामले में मोहित और उसके तीन अन्य सहयोगी घायल हो गये जिसमें से मोहित ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने दूसरे ट्रक के चालक अजय शंकर (41) को गिरफ्तार कर लिया है.’’

Related Post:  पार्क में मिला युवक-युवती का शव, ऑनर क‍िल‍िंंग या आत्महत्या ?

दिल्ली के दूसरे कांवड़िये विजेंद्र की मौत करंट लगने से हुई. दरअसल, विजेंद्र जिस ट्रक पर सवार थे उस पर रखा बड़ा स्पीकर हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गया. इस घटना में तीन लोग घायल भी हुए. यह घटना जैतपुर क्षेत्र के सेंट्रल बैंक एटीएम के पास हुई.

सहारनपुर में बिजली के तार के संपर्क में आए कांवड़िए

सहारनपुर में कांवड़िये की मौत एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि कांवड़िये टैक्ट्रर ट्राले में सवार होकर हरिद्वार जा रहे थे. कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्राली देवबंद से निकलकर मंगलौर रोड स्थित मानकी मन्दिर के निकट पहुंचने पर वाहन बिजली के तार के संपर्क में आ गया. इसके बाद डी जे संचालक अंकित (26) और रामकुमार (50) करंट लगने से बुरी तरह झुलस गये. सिटी एसपी ने बताया कि उपचार के दौरान रामकुमार की मौत हो गई जबकि अंकित का इलाज चल रहा है.

Related Post:  तेलंगाना :  विकाराबाद में ट्रेनर विमान क्रैश, दो पायलटों की मौत
Input your search keywords and press Enter.