fbpx
Now Reading:
सांड की आंख ! साइकिल सवार को देखते ही कई फ़ीट ऊपर हवा में उछाला- वीडियो वायरल
Full Article 2 minutes read

सांड की आंख ! साइकिल सवार को देखते ही कई फ़ीट ऊपर हवा में उछाला- वीडियो वायरल

गुजरात के राजकोट से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। शहर में मंगलवार को एक सनकी सांड के हमले से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में सांड एक साइकिल सवार को टक्कर मारते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद सांड को एक गौशाला में स्थानांतरित कर दिया गया।

वीडियो में भी दिखाई दे रहा है की गली के किनारे खड़े सनकी सांड ने कैसे एक साइकिल सवार पर हमला कर दिया। आसपास के लोगों ने पानी की बौछार कर कड़ी मशक्कत कर साइकिल सवार की बड़ी मुश्किल से जान बचाई। इसके कुछ देर बाद उसी स्थान पर सांड ने एक बाइक सवार पर हमला कर दिया। बाइक सवार ने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बावजूद सांड वहां पर खड़ा रहा। सांड के खौफ के चलते वहां से काफी देर तक कोई नहीं गुजरा। आसपास के लोगों और राहगीरों में सांड की दहशत बनी रही।

क्या है वीडियो में

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक व्यक्ति साइकिल पर सवार होकर रास्तें से जा रहा है तभी वहां खड़े एक सांड ने उसपर हमला कर दिया। हमला इतना जबरदस्त था कि साइकिल सवार व्यक्ति तुरंत जमीन पर गिर गया। इसके बाद भी जब वह संभलकर आगे बढ़ा तो सांड ने दोबारा उसपर एक जबरदस्त हमला किया। इस बार भी वह व्यक्ति किसी तरह जान बचा सका।

गौरतलब है कि आवारा पशुओं की समस्या सिर्फ गुजरात के राजकोट में ही नहीं, बल्कि हर कहीं है। लोगों में आवारा पशुओं के हमलें का हमेशा भय बना रहता है।

Input your search keywords and press Enter.