fbpx
Now Reading:
बुलंदशहर : मासूम बच्‍ची ने मुंह में डाला मोबाइल चार्जर, करंट लगने से हुई मौत

बुलंदशहर : मासूम बच्‍ची ने मुंह में डाला मोबाइल चार्जर, करंट लगने से हुई मौत

उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां एक दो साल की मासूम बच्ची की मोबाइल चार्जर से करंट लगने से मौत हो गई. जिससे इलाक़े में मातम पसरा हुआ है.

घटना बुलंदशहर में जहांगीराबाद के अंसारीयान कॉलोनी इलाक़े की है. जहां दिल्‍ली के मुस्‍तफाबाद में अपने पति के साथ रहने वाली रजिया अपनी दो साल की बेटी शेहवर के साथ अपनी मां से मिलने आई हुई थी. बताया जा रहा है कि घटना उस समय हुई जब घर के किसी सदस्य ने मोबाइल चार्ज करने के लिए स्विच ऑन किया. लेकिन फ़ोन चार्ज होने के बाद उसने फोन को तो निकाल लिया मगर स्विच ऑफ करना भूल गया. ऐसे में शेहवर ने खेल-खेल में मोबाइल के चार्जर को मुंह में डाल लिया. लेकिन स्विच ऑन होने के कारण बिजली का झटका लगने से उसकी मौत हो गई. इस घटना के बारे में सुनकर इलाक़े के लोग हैरान रह गए.

Related Post:  अलीगढ़ प्रशासन का बड़ा फैसला, अब सड़क पर नहीं पढ़ी जा सकेगी नमाज और हनुमान चालीसा

 

वहीं दूसरी तरफ जहांगीराबाद पुलिस स्‍टेशन के एसएचओ अखिलेश प्रधान ने बताया कि इस मामले को लेकर परिवार के किसी सदस्य ने पुलिस से संपर्क नहीं किया है. जिसके चलते मामला किसी पर भी मामला दर्ज नहीं हुआ है. हालांकि उनका कहना अगर कोई शिकायत लेकर आता है तो कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं जब घरवालों की लापरवाही के चलते मासूम की जान गई है. हाल फिलहाल ऐसे कई मामले सामने आये हैं जिनमें माता पिता की लापरवाही से कई बच्चों को न सिर्फ मुश्किलों का सामना करना पड़ा है बल्कि कईयों को अपनी जान तक गवानी पड़ी है.

Related Post:  यूपी: तीन तलाक कानून बनने के बाद भी मामलों में हुई वृद्धि, तीन साल की सजा का है प्रावधान
Input your search keywords and press Enter.