fbpx
Now Reading:
उन्नाव रेप केस : पीड़िता का बयान दर्ज करने एम्स पहुंचे जज, ट्रामा सेंटर में  बना अस्थायी कोर्ट
Full Article 2 minutes read

उन्नाव रेप केस : पीड़िता का बयान दर्ज करने एम्स पहुंचे जज, ट्रामा सेंटर में  बना अस्थायी कोर्ट

Unnav Rape Case

उन्नाव रेप केस में पीड़िता का बयान दर्ज करने के लिए दिल्ली में एम्स के ट्रामा सेंटर में अस्थायी कोर्ट बनाया गया है. इसी क्रम में पीड़िता का बयान लेने के लिए ट्रायल कोर्ट के जज धर्मेश शर्मा एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचे हैं. साथ ही आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके सहयोगी शशि सिंह को भी एम्स के ट्रामा सेंटर में लाया गया है.

गौरतलब है कि बीते 28 जुलाई को  परिवार के साथ रायबरेली जा रही पीड़िता की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी,जिसमें उसकी मां समेत दो परिजनों की मौत हो गई थी.जबकि इस दुर्घटना के में गंभीर रूप से घायल युवती एम्स के ट्रामा सेंटर में ही भर्ती है और अभी हालत ठीक नहीं है. इसी मामले में पीड़िता का बयान लेने के लिए ट्रामा सेंटर में बने अस्थायी कोर्ट में पहुंचे हैं

Related Post:  BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, पीड़िता चाचा ने कराई FIR

आपको बता दें कि बीते दिनों पीड़िता के परिजनों द्वारा मामले की सुनवाई को यूपी की बजाय दिल्ली की अदालत में ट्रांसफर किए जाने की मांग की थी. जिसके बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने पीड़िता के बयान को दर्ज करने के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर में ही अस्थायी अदालत बनाने का आदेश दिया था. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि विधायक की साजिश पर ही कार को टक्कर मारी गई थी ताकि उसके जीवन को ही खत्म किया जा सके.

Related Post:  उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट की भी CBI जांच के लिए सरकार तैयार, घर छोड़ का भागे परिजन
Input your search keywords and press Enter.