fbpx
Now Reading:
उत्तर प्रदेश में पत्रकार को पीटने के आरोप में चार रेलवे पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश में पत्रकार को पीटने के आरोप में चार रेलवे पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक पत्रकार की पिटाई करने के आरोप में एक थाना प्रभारी सहित चार रेलवे पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

घटना का एक कथित वीडियो मंगलवार को देर रात सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में सादे कपड़े पहने आरोपी पुलिसकर्मी टेलीविजन पत्रकार अमित शर्मा को बार-बार थप्पड़ मारते और पीटते नजर आ रहे हैं। बाद में, सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के कर्मियों ने पत्रकार को हिरासत में ले लिया।

Related Post:  VIDEO: अगर भाजपा कार्यकर्ता गलत सूचना फैलाते हैं तो उन्हें जूते मारो: ओम प्रकाश राजभर

जीआरपी के पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद दुबे ने बताया कि पुलिस ने बुधवार को थाना प्रभारी राकेश कुमार सहित चार कर्मियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

जीआरपी के चार अधिकारियों में से कुमार तथा कांस्टेबल संजय पवार को बुधवार को निलंबित कर दिया गया।शामली में एक मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद घटना को कवर कर रहे शर्मा के साथ पुलिसकर्मियों की बहस हो गई, जिसके बाद यह घटना घटी।

Related Post:  एक कार में सवार थे MBBS स्टूडेंट्स, आखिरी कॉल सुनकर कलेजा कांप जाएगा

शर्मा ने आरोप लगाया है कि उन्हें जीआरपी कर्मियों ने पीटा और हवालात में डाल दिया।इस कथित घटना के बाद पत्रकारों ने बुधवार को शामली में धरना दिया और विरोध प्रदर्शन किया।

Input your search keywords and press Enter.