fbpx
Now Reading:
अज्ञात हमलवरों ने युवक को मारी गोली, यू-फ्लेक्स में सुपवाइजर के पद पर था तैनात
Full Article 2 minutes read

अज्ञात हमलवरों ने युवक को मारी गोली, यू-फ्लेक्स में सुपवाइजर के पद पर था तैनात

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। सोमवार (22 जुलाई) की सुबह सरेआम एक कंपनी के सुपरवाइजर को गोलियों से भून दिया गया। इस घटना में युवक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि मेरठ जिले के मवाना क्षेत्र का रहने वाला इमरान (28 वर्ष) नोएडा के सेक्टर 60 स्थित यू-फ्लेक्स कंपनी में सुपरवाइजर था. आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह अपनी कंपनी से काम खत्म करके घर के लिए निकला था. कंपनी के गेट के पास ही अज्ञात व्यक्तियों ने उस पर ताबड़तोड़ गोली चलाई. सिंह के अनुसार, गंभीर हालत में इमरान को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को वारदात की सूचना दी जिसके बाद वे मेरठ से नोएडा आ रहे हैं. सिंह ने बताया कि पुलिस की 4 टीमें बनाकर घटना की जांच की जा रही है.

Input your search keywords and press Enter.