fbpx
Now Reading:
कोलकाता में रैली रद्द होने पर भड़के योगी आदित्यनाथ, कहा ‘याचना नहीं, अब रण होगा’
Full Article 3 minutes read

कोलकाता में रैली रद्द होने पर भड़के योगी आदित्यनाथ, कहा ‘याचना नहीं, अब रण होगा’

Yogi Adityanath

पश्चिम बंगाल सरकार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली रद्द कर दी है. जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी सरकार पर पलटवार करते हुए पश्चिम बंगाल जाने का ऐलान किया है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि अब याचना नहीं बल्कि रण होगा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि बंगाल! सबसे पहले जय श्रीराम से आप सबका अभिवादन! आज आपके बीच रहूंगा तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूँ.याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा! जय हो!योगी आदित्यनाथ के इस ट्वीट के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत में एक बार फिर से उबाल आने के संकेत मिल रहे हैं.

आपको बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री को आज पश्चिम बंगाल के हावड़ा के बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में एक रैली को संबोधित करना था. लेकिन स्थानीय प्रशासन ने रैली की अनुमति वापस ले ली. जिसके बावजूद योगी आदित्यनाथ ने बंगाल जाने का ऐलान किया है.

वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब ममता सरकार ने किसी बीजेपी नेता की रैली पर रोक लगाई है. इसके पहले भी बीते सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जाधवपुर लोकसभा क्षेत्र  के बरूईपुर में हेलिकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं मिली थी. जिसके बाद बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, ‘ये नागावार हरकत ठीक नहीं… बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जी की कोलकाता रैली को फेल करने के लिए ममता सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही. स्वागत मंच नहीं लगाने दिए गए और सड़क के दोनों और लगाए गुब्बारे और होर्डिंग भी टीएमसी ने निकाल दिए. यह राजनीतिक वैमनस्यता बहुत भारी पड़ेगी दीदी.’ तो वहीं बीते मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता रोड शो के दौरान आगजनी और तोड़फोड़ के मामले भी सामने आये हैं. जिसे लेकर बीजेपी और ममता बनर्जी सरकार के बीच ठनी हुई है.

 

Input your search keywords and press Enter.