fbpx
Now Reading:
चौकीदार योगी के राज में UP में दिनदहाड़े लूट, गोली मारकर पेट्रोल पंप मालिक से उड़ाए 18 लाख रुपये

चौकीदार योगी के राज में UP में दिनदहाड़े लूट, गोली मारकर पेट्रोल पंप मालिक से उड़ाए 18 लाख रुपये

मऊ: उत्तर प्रदेश में यूं तो चौकीदार योगी आदित्यनाथ का राज है लेकिन सूबे में लुटेरे बेख़ौफ़ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सत्ता में आने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा था कि यूपी में अपराधी थर्राएंगे लेकिन जो हुआ वो सब आपके सामने है. पुलिस का वो ठांय-ठांय काण्ड तो आपको भी बखूबी याद ही होगा। चौकीदार योगी के राज में पुलिस मजबूत होने की बजाय कमजोर हुई है बढ़ता अपराध यही दर्शाता है।
मऊ जिला के जनपद के दोहरीघाट थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने एक पेट्रोल पम्प के संचालक उमेश गुप्ता को गोलीमार कर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और घायल को तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहाँ से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आजमगढ़ के लिए रेफर कर दिया।
जिला पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँच मामले की छानबीन कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र बहादुर ने बताया कि जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने सोमवार को गुप्ता पेट्रोल पम्प के मालिक उमेश गुप्ता को गोली मारकर 18 लाख 90 हजार रुपए लूट लिए।
उन्होंने बताया कि उमेश गुप्ता रोज की भांति सोमवार को यूनियन बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे। वह दोहरीघाट कस्बा स्थित पुलिस बूथ चौराहे के पास जैसे ही पहुंचे तो एक युवक ने उमेश गुप्ता की बाइक को रोककर उनके मऊ मुख्यालय की तरफ जाने वाले रास्ते के बारे में जानकारी माँगी। इतने में उसके दो साथियों ने उमेश गुप्ता को गाली मार दी और रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये। अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
Related Post:  दिल्ली में अब घर के अंदर घुसकर लूटपाट कर रहे हैं अपराधी, देखिए कैसे इस कार में सवार जोड़े को लूटा
Input your search keywords and press Enter.