fbpx
Now Reading:
VIDEO: उत्तर प्रदेश परिवहन की संवेदनहीनता बस में पति की हो गई मौत शव के साथ पत्नी को नीचे उतारा
Full Article 2 minutes read

VIDEO: उत्तर प्रदेश परिवहन की संवेदनहीनता बस में पति की हो गई मौत शव के साथ पत्नी को नीचे उतारा

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की संवेदनहीनता का एक मामला सामने आया है। जहाँ चलती बस में पति की मृत्यु हो जाने पर बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने शव के साथ जबरन पत्नी को बीच रास्ते में ही उतारकर चले गए। पत्नी का आरोप है की कंडक्टर ने उसका टिकट भी छीन लिया। दोनों पति पत्नी बहराइच से लखनऊ अपने कैंसर से पीड़ित रिश्तेदार को देखने जा रहे थे।

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद के रामनगर चौराहे का है। पत्नी के मुताबिक वो अपने पति के साथ परिवहन विभाग की बहराइच डिपो की बस (यूपी 40- टी -5510) में बुधवार को लखनऊ जाने के लिए निकली थी। दोनों लखनऊ में कैंसर से पीड़ित अपने एक रिश्तेदार का हाल जानने के लिए जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही अचानक से पति की तबियत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। जब इसकी जानकारी बस के चालक और कंडक्टर को तो उन्होंने रमनगर चौराहे पर बस रोक दी और शव के साथ महिला को उतार दिया।

बाराबंकी : कंडक्टर व ड्राइवर ने शव के साथ पत्नी को बीच रास्ते में उतारा

बाराबंकी: यात्री की मौत होने पर कंडक्टर व ड्राइवर ने शव के साथ पत्नी को बीच रास्ते में बस से उतारा#UttarPradesh #YogiAdityanath #Crime #RoadwaysBus #GovernmentTransport #YogiGovernment #Barabanki #MautKaTamasha #BarabankiPolice

Chauthi Duniya यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, १० जुलै, २०१९

आरोप है कि, बस यात्रा का किसी तरह का कोई सबूत न रहे, इसके लिए बस के परिचालक ने पीड़ित महिला उसे टिकट छीन लिया और बस लेकर भाग खड़ा हुआ। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक यह बस लोगों की आंखों से ओझल हो चुकी थी। बाराबंकी डिपो के केन्द्र प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि, उनके संज्ञान में यह प्रकरण नहीं है। मगर इसकी जांच करवाकर चालक और परिचालक के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Input your search keywords and press Enter.