fbpx
Now Reading:
प्रेमी युगल की हत्या के बाद पेड़ से लटकाया शव, 15 दिन से लापता था प्रेमी जोड़ा

प्रेमी युगल की हत्या के बाद पेड़ से लटकाया शव, 15 दिन से लापता था प्रेमी जोड़ा

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में प्रेमी जोड़े का पेड़ से लटका शव मिलने के बाद इलाक़े में दहशत का माहौल है. घटना नयागांव थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. जहां आज सुबह प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटका मिलने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्ट पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

 

Related Post:  आशिक के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए, शातिर पत्नी ने रची हत्या की साजिश, रेलवे लाइन पर रखी पति लाश

मृतक प्रेमी जोड़े की पहचान उनके बैग में मिले आधार कार्ड के आधार पर हुई है. लड़की की उम्र 18 वर्ष तो वहीं लडके की उम्र 22 साल बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नयागांव थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और इनका काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन लड़की के घरवालों ने इस रिश्ते को मानने से इंकार करते हुए दोनों को रिश्ता खत्म करने को कहा था. घरवालों की नाराजगी के चलते दोनों तक़रीबन 15 दिन पहले घर छोड़ कर चले गए थे.

Related Post:  सरायकेला नक्सली हमला: झारखंड पुलिस की लचर इनपुट की वजह से गई जवानों की जान, घटनास्थल से AK 47 खोखे बरामद

 

वहीं मृतक युवक के परिवार वालों का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने दोनों को शादी कराने के बहाने बुलाया था. लेकिन वापस लौटने पर उन्होंने दोनों को मौत के घाट उतार दिया और उनकी लाश दादुपुर गांव के बाहर पेड़ पर लटका दी.
युवक के घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस घटना के बाद से ही लड़की के परिजन फरार बताये जा रहे हैं. पुलिस उनकी तलश में सरगर्मी से जुटी हुई है. इस घटना से पूरे इलाक़े में मातम पसरा हुआ है.

Related Post:  फेरे से पहले उठी अर्थी, दुल्हन के आशिक ने दूल्हे की कैंची गोदकर की हत्या 

एएसपी संजय कुमार का कहना है कि दो बॉडी पेड़ से लटकी हुई मिली है. लड़के की उम्र 22 साल और लड़की की उम्र 20 साल के करीब है. अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा कि यह आत्महत्या है या ऑनर किलिंग.

Input your search keywords and press Enter.