fbpx
Now Reading:
गाज़ियाबाद में अमेरिकी पत्रकार के साथ छेड़छाड़ और मारपीट, आरोपी के परिवार ने भी धमकी

गाज़ियाबाद में अमेरिकी पत्रकार के साथ छेड़छाड़ और मारपीट, आरोपी के परिवार ने भी धमकी

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के शिप्रा सनसिटी में बीते शुक्रवार (29 मार्च) को एक महिला के साथ छेड़छाड़ और पिटाई का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका की रहने वाली 38 वर्षीय महिला पत्रकार के साथ एक शख्स ने न केवल छेड़खानी की बल्कि उसकी पिटाई भी की। आरोपी की पहचान निशांत कौशिक के रूप में की गई है।

खबर के मुताबिक निशांत कौशिक ने अपनी कार से एक घंटे तक महिला का पीछा कर उसे परेशान किया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता जिस सोसाइटी किराए के घर में रहती हैं आरोपी भी उसी सोसाइटी का रहने वाला है।

Related Post:  उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अवैध हथियार कारखाने पर छापा, एक गिरफ्तार

पीड़ित महिला और उनकी बहन दोनों पेशे से पत्रकार हैं। वह दोनों इस साल जनवरी में भारत आई थी और आगामी लोकसभा चुनावों को कवर करना चाहती थीं। हालांकि इस घटना से पीड़िता काफी डर गई है और उन्होंने वापस अमेरिका लौटने का फैसला लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी निशांत एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। घटना बीते शुक्रवार को रात 10 के आसपास हुई। आरोपी ने पहले कुछ देर महिला का पीछा किया उसके बाद उन पर फब्तियां कसी। इसके बाद महिला के साथ छेड़छाड़ की गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Post:  पत्नी को बंधक बनाकर रखते हैं शिया वक्फ बोर्ड चीफ वसीम रिजवी, पुलिस से कहा रिहा कराओ

पीड़िता की बहन ने बताया कि आरोपी ने पहले अपनी कार से उनकी बहन का पीछा करना शुरू किया। इसके बाद पीड़िता आरोपी को अनदेखा करते हुए साइकिल रिक्शा में जाकर बैठ गई। उस दौरान भी आरोपी अपनी गाड़ी से पीड़िता का पीछा करता रहा। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उनका लगभग 50 मिनट तक पीछा किया। इस दौरान आरोपी ने कई बार उनका रिक्शा रोकने की कोशिश की। इसके बाद जब उन्होंने आरोपी का सामना किया तो आरोपी ने उनके साथ छेड़खानी की।

Related Post:  लखनऊ में सज़ा मिलने के डर से 2 स्कूली छात्रों ने रची अपहरण की झूठी कहानी, ऐसे सामने आया सच
Input your search keywords and press Enter.