fbpx
Now Reading:
उत्तर प्रदेश के बागपत में इमाम से मारपीट कर नोची दाढ़ी, जबरन ‘जय श्रीराम’ बोलवाने का इल्जाम

उत्तर प्रदेश के बागपत में इमाम से मारपीट कर नोची दाढ़ी, जबरन ‘जय श्रीराम’ बोलवाने का इल्जाम

बागपत जिले के दोघट क्षेत्र में एक मस्जिद के इमाम के साथ कुछ युवकों ने कथित रुप से मारपीट कर उनकी दाढ़ी नोच ली और उनपर ‘जय श्री राम’ कहने का दबाव बनाया. पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने रविवार को बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला सिर्फ मारपीट का लग रहा है. फिर भी तहरीर के आधार पर पुलिस ने करीब 12 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Related Post:  क्या जानबूझकर अमेठी की फ़िज़ा ख़राब की जा रही है ! अब खेत में त पशुओं के अवशेष मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

उन्होंने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर बताया कि मुजफ्फरनगर के जौला के निवासी इमलाकुर्रहमान शनिवार की शाम मोटरसाइकिल से सरधना से अपने गांव जा रहे थे. रास्ते में दोघट थाना क्षेत्र के सरौरा गांव के पास सड़क के किनारे खड़े करीब 12 युवकों ने उन्‍हें रोक लिया और मारपीट कर उनकी दाढ़ी नोच ली. वह सरधना की एक मस्जिद में इमामत करते हैं.

इमाम का आरोप है कि युवक उनसे जबरन ‘जय श्री राम’ का नारा लगवाना चाहते थे. इमाम के शोर मचाने पर राहगीर एवं उनके ही गांव के सुहैल तथा नदीम मौके पर पहुंचे और उन्हें हमलावर युवकों के चंगुल से छुड़ाया. तहरीर में आरोप है कि युवक इमाम को यह धमकी देकर चले गए कि यहां दोबारा मत आना. अगर आना है तो दाढ़ी कटवाकर आना होगा.

Related Post:  प्रतापगढ़: ईद के दिन मारा गया  बदमाश तौकीर, एक लाख का था इनाम, STF ने किया ढेर

बहरहाल, पुलिस ने तहरीर के आधार पर करीब 12 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस अधीक्षक के अनुसार अभी तक मारपीट की वजह मालूम नहीं हो सकी है. अलबत्ता जांच में यह बात भी सामने आई है कि इससे पहले भी इमाम इमलाकुर्रहमान ने पड़ोस के जिले मुजफ्फरनगर के एक थाने में इसी तरह का एक मुकदमा दर्ज कराया था जो कि जांच में झूठा पाया गया था.

Related Post:  पुलिस बनी प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव, प्रेमी ने उठाया ये कदम, घर में छाया मातम
Input your search keywords and press Enter.