fbpx
Now Reading:
मासूम के हाथ-पैर बांधकर उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो पहुंचा जेल
Full Article 2 minutes read

मासूम के हाथ-पैर बांधकर उल्टा लटकाकर पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो पहुंचा जेल

उत्तर प्रदेश के मेरठ मे इंसानियत को शमर्सार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक घर में मजदूरी करके भरने वाले आठ साल के मासूम को उसके मालिक ने बेरहमी से पिटाई की है. बताया जा रहा है कि सहारनपुर जिले के जड़ौदा पांडा निवासी पीड़ित के माता-पिता बचपन में ही गुजर गए थे. जिसके बाद पीड़ित और उसके बड़े भाई को रिश्तेदारों ने मेरठ में रहने वाले अनिल कुमार के यहां काम करने के लिए लगा दिया.

Related Post:  योगी राज में कराहती बेटियां: फेसबुक वीडियो में नेताजी की गंदी बात का खुलासा, पीड़िता का हुआ अपहरण

जहां अनिल दोनों बच्चों से घर के सभी काम कराता था और मामूली सी गलती होने पर प्रताड़ित भी करता था. अनिल के इस बर्ताव से तंग आकर दोनों भाईयों ने भागने की भी कोशिश की लेकिन पकड़े गए. इसकी क्रम में जब तीसरी बार जब पीड़ित ने भागने की कोशिश की तो वह पकड़ा गया. जिसके बाद अनिल ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. उसने आठ साल के मासूम को रस्सी से बांधकर उल्टा लटका दिया और बेरहमी से उसकी पिटाई की. इस दौरान मासूम चिल्लाता रहा, एक घूंट पानी और रहम की भीख मांगता रहा लेकिन अनिल ने उसकी एक न सुनी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाही करते हुए आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Post:  हरियाणा के सीएम खट्टर ने दी गर्दन कटाने की धमकी, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल 

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित और उसके भाई को आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया गया है और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

Input your search keywords and press Enter.