fbpx
Now Reading:
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, मायावती को लेकर कही ये बड़ी बात
Full Article 2 minutes read

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, मायावती को लेकर कही ये बड़ी बात

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही देश में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है. सियासी दल एक दूसरे को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे.ऐसे में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के बयान के बाद यूपी बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान सामने आया है.

दरअसल बीजेपी विधायक ने मायावती को घेरने की कोशिश में मर्यादाओं की सारी सीमाएं लांघ दी हैं.बीजेपी विधायक ने कहा कि मायावती जी खुद फेसियल कराती हैं, वो क्या हमारे नेता को शौकीन कहेंगी.बाल पका हुआ है और रंगीन कराने के बाद मायावती जी खुद को जवान साबित करती हैं. 60 वर्ष उमर हो गई लेकिन सब बाल काले हैं.

इसके साथ ही सुरेंद्र सिंह का कहना था कि हमारे पीएम स्वच्थ कपड़े पहनते हैं इसमें शौकीन वाली बात क्या है.उनका कहना था कि पीएम नरेंद्र मोदी को शुरू से ही स्वच्छ कपड़े पहनने की आदत रही है. अब ऐसे में अगर कोई कुछ कहे तो वो उसकी मानसिकता को दर्शाती है.

वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह विवादों में आये हो. इसके पहले भी उन्हें शादीशुदा महिला के साथ बलात्कार से सन्दर्भ में दिए गए बयान के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. साथ ही वे उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में भी नजर आ चुके हैं.

Input your search keywords and press Enter.