fbpx
Now Reading:
देखें कैसे -उत्तर प्रदेश में खौफ में ख़ाकी, पूछताछ करने वाले पुलिसवाले की दो युवकों ने की पिटाई
Full Article 2 minutes read

देखें कैसे -उत्तर प्रदेश में खौफ में ख़ाकी, पूछताछ करने वाले पुलिसवाले की दो युवकों ने की पिटाई

योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में खौफ में सिर्फ जनता ही नहीं है, बल्कि पुलिसवालों को भी डरकर रहना पड़ता है। बेलगाम अपराधी अब पुलिसवालों को भी निशाना बना रहे हैं। ताज़ा मामला देवरिया ज़िले का है जहाँ रेलवे स्टेशन के आरक्षण काउंटर पर टिकट लेने के लिए खड़े दो युवकों ने जीआरपी के सिपाही की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी युवको को अपनी हिरासत में ले लिया।

Related Post:  केरल: पेराम्बरा सिल्वर कॉलेज में पाकिस्तानी झंडा फहराने के आरोप में 30 से ज्यादा छात्रों पर केस दर्ज

वहीं आरोपी युवक सोनू सिंह और सतीश राय का आरोप है, कि  वह आरक्षित टिकट के लिए लाइन में खड़े थे। उसी वक़्त वहां जीआरपी के दो सिपाही आए और दोनों को हटाने लगे और धक्का देते हुए अपशब्द बोलने लगे। इसका दोनों ने प्रतिरोध किया और मारपीट शुरू कर दी।

इससे आक्रोशित जीआरपी सिपाही दोनों की पिटाई करते थाने तक ले गए। यह देख लाइन में खड़े लोग भी आक्रोशित हो गए और जीआरपी के खिलाफ मुखर हो गए। जीआरपी थाने पर जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की। बवाल बढ़ने की सूचना पर सदर कोतवाल यादवेंद्र बहादुर पाल, टीएसआइ रामवृक्ष यादव, रेल चौकी प्रभारी सुभाष पांडेय बड़ी संख्या में फोर्स के साथ पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ।

Related Post:  अलीगढ़ प्रशासन का बड़ा फैसला, अब सड़क पर नहीं पढ़ी जा सकेगी नमाज और हनुमान चालीसा

जीआरपी सिपाही व यात्रियों के बीच मारपीट का वीडियो देर शाम कुछ लोगों ने वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि सिपाही पहले यात्रियों से उलझा है, उसके बाद विवाद बढ़ गया और फिर सिपाही व यात्रियों के बीच लगभग चार मिनट तक मारपीट होती रही। लोग बीच-बचाव करने की बजाय हंगामा करते रहे। बाद में पहुंची जीआरपी ने दोनों युवकों को पकड़ लिया।

जीआरपी थानाध्यक्ष का कहना है कि वीडियो अभी हमारे पास नहीं पहुंचा है। इसकी जांच की जाएगी। अगर सिपाही दोषी होगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Post:  रागिनी गायिका सुषमा नेकपुर हत्याकांड में 2 कांट्रैक्ट किलर, लिव-इन-पार्टनर सहित 6 गिरफ्तार
Input your search keywords and press Enter.